नोएडा में नहीं थम रहा कोराना का कहर, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 102

नोएडा में नहीं थम रहा कोराना का कहर, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 102

नोएडा: उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है,लेकिन यूपी में भी कोरोना बहुत तेजी से पैर फैला रहा है। प्रदेश में हॉट स्पॉट जिला में नोएडा भी शामिल है, प्रति दिन कोरानो केस बढ़ ही रहे है। वहीं सरकारी आंकड़ें की माने तो कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 102 हो गयी है। जिला प्रशासन लगातार कोशिशों में जुटा हुआ है और पूरे जनपद में लोगों की स्क्रीनिंग भी जारी है।

जिले में अब तक तकरीबन 13 लाख लोगों की स्क्रीनिंग हो चुकी है। स्वास्थ विभाग के आंकड़ों के अनुसार जनपद में कुल 102 केस सामने आए हैं,जिसमें से 43 लोग अब तक  डिस्चार्ज किये जा चुके हैं। जब कि कोरोना पॉजिटिव की संख्या 59 है।

बता दें कि कोरोना के इन 59 मामलों में से 27 लोगों का इलाज शारदा हॉस्पिटल में चल रहा है। 14 संक्रिमतों का इलाज चाइल्ड पीजीआई में चल रहा है।  इसके अलावा 3 मरीजों का इलाज दिल्ली स्तिथ एम्स में चल रहा है। वहीं15का अन्य अस्पताल में चल रहा है।  जिले में अब तक 441 लोगों को क्वारंटाइन किया हुआ है।  इसके साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग भी हर तरह की स्तिथि से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।  जिले में अब तक 400 आइसोलेशन बेड और 2883 क्वारंटाइन बेड की व्यवस्था की जा चुकी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे