मुजफ्फरनगर: चाचा-भतीजे ने किसान पर बरसाईं गोलियां, उपचार के दौरान हुई मौत, आरोपी फरार          

मुजफ्फरनगर: चाचा-भतीजे ने किसान पर बरसाईं गोलियां, उपचार के दौरान हुई मौत, आरोपी फरार          

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुधवार दोपहर एक किसान पर गांव के ही अन्य शख्स और उसके भतीजे ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया। यहां अस्पताल में उपचार के दौरान किसान की मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

जनपद के फुगाना गांव के किसान जितेंद्र (54) पुत्र सीताराम आज दोपहर में गांव के बाहर स्थित खतौली शुगर मिल के गन्ना क्रय केंद्र नंबर B पर गन्नों की बुग्गी लेकर गन्ने डालने गया था। यहां पर किसी बात को लेकर उसकी गांव के ही शौकेंद्र से कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर शोकेंद्र के भतीजे अमित ने तमंचा निकालकर जितेंद्र को गोली मार दी।

गोली लगते ही किसान जितेंद्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार आरोपी चाचा भतीजे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे