दिल्ली-मेरठ हाईवे स्थित होटल में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिले आधा दर्जन युवक-युवती

दिल्ली-मेरठ हाईवे स्थित होटल में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिले आधा दर्जन युवक-युवती

 मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र में दिल्ली देहरादून हाईवे पर स्थित एक होटल में बुधवार को छापा मारकर पुलिस ने आधा दर्जन से भी ज्यादा युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पुलिस की एंटी करप्शन टीम और हंड्रेड डायल ने  मिलकर यह कार्यवाही की है।

जानकारी के अनुसार एनएच-58 पर जानी पुलिस की हंड्रेड डायल579 पीआरबी व सीओ सरधना, इंस्पेक्टर जानी ने टीम के साथ पुख्ता सूचना के आधार पर हाईवे इन रेस्टोरेंट व होटल में छापा मारा। पुलिस टीम को यहां होटल के कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में तकरबीन आधा दर्जन युवक युवतियां मिली हैं।

पुलिस के अनुसार कई लड़कियां स्कूल की यूनिफॉर्म में भी हैं। वहीं इस बड़ी कार्यवाही से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहा प्रतिदिन अवैध कारोबार चलते हैं। उनके बच्चों को यहां से आना-जाना दुश्वार हो गया है।

पुलिस ने इस छापेमारी के बाद होटल संचालक आनंद शर्मा व पड़ोसी प्रवेश शर्मा को भी हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं पकड़े गए युवक-युवतियां काफी देर तक पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगे। पुलिस पकड़े गए युवक-युवतियों को थाने लेकर पहुंची है। जहां इनसे पूछताछ की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे