मुफ्ती असद कासमी पश्चिमी प्रदेश मुक्ति मोर्चा छोड समर्थकों सहित सपा में शामिल

मुफ्ती असद कासमी पश्चिमी प्रदेश मुक्ति मोर्चा छोड समर्थकों सहित सपा में शामिल
  • सपा में शामिल होेने लोगों का माला पहनाकर स्वागत करते सपा जिलाध्यक्ष चैधरी रूद्रसेन

देवबंद [24CN] : पश्चिमी प्रदेश मुक्ति मोर्चा से किनारा कर जाने माने धार्मिक विद्धवान मुफ्ती असद कासमी सपा जिलाध्यक्ष चैधरी रूद्रसेन के नेतृत्व में समर्थकों सहित सपा में शामिल हो गये।

गुरूवार को शेखुलहिन्द मदरसे मे आयोजित कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष चैधरी रूद्रसेन ने कहा कि भाजपा की सरकारें और नेता जनता को झूठ बोलकर गुमराह करने का काम करती है और इस खेल को उत्तर प्रदेश की जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है। उन्होने कहा कि आगामी 2022 के चुनाव में प्रदेश में सपा का परचम लहरायेगा और अखिलेश यादव के नेतृत्व मंे सपा की मजबूत सरकार बनेगी।

सपा में शामिल हुऐ मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि प्रदेश में गुण्डा राज कायम है और हर तरफ अपराधियो का बोल बाला है। कहा कि सपा एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसमें समाज के हर वर्ग का हित सुरक्षित है। उन्होने कहा कि समाजवादी की जनहित नीतियों के चलते ही उन्होने सपा में आने का निर्णय लिया और अब वह क्षेत्र व प्रदेश में सपा को मजबूत बनाने का काम करेगें। इस अवसर पर सपा के वरिष्ठ नेता मजाहिर राणा, चैधरी परविन्द्र, राव मसीउल्लाह, दिलशाद गौड, शमशाद मलिक एडवोकेट, डा0 अरशद, हाजी वाजिद अली, मा0 अनवर, फैसलनूर शब्बू, अफजाल चैधरी आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे