जुमलेबाजों की सरकार है केंद्र की मोदी सरकार: वर्मा

जुमलेबाजों की सरकार है केंद्र की मोदी सरकार: वर्मा
सहारनपुर में कस्बा नागल में पत्रकारों से वार्ता करते भाकियू वर्मा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भगतसिंह वर्मा।

की गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन की घोषणा

नागल। भारतीय किसान यूनियन वर्मा एवं पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भगतसिंह वर्मा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जुमलेबाजों की सरकार है। श्री वर्मा आज कस्बे में ब्लॉक चौराहे स्थित एक संस्थान में पत्रकारों के साथ वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान नरेंद्र मोदी की सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का झूठा वादा करके उनका शोषण किया है। सरकार ने स्वामीनाथन की किसान हितेषी रिपोर्ट को लागू करने का वादा किया था, लेकिन उस रिपोर्ट को आज तक भी लागू नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि कृषि प्रधान देश में किसानों को उनकी फसलों का वाजिब दाम भी नहीं मिल रहा है जिस कारण किसानों की स्थिति दिन प्रतिदिन अति दयनीय होती जा रही है और वह आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक सर्वे के अनुसार सन 2014 में भाजपा सरकार से पहले देश पर 55 लाख करोड रुपये का कर्ज था जो आज बढ़कर चार गुना हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेश से काला धन लाने का वादा किया था, लेकिन सबसे ज्यादा काला धन विदेशी बैंकों में भाजपा सरकार के समय जमा हुआ है।

मोदी सरकार सरकारी जांच एजेंसी का दुरुपयोग करके विपक्षी नेताओं पर झूठे मुकदमे लिखवा कर उन्हें जेल भेजने का काम कर रही है। यदि सबसे ज्यादा लूट मचाई तथा भ्रष्टाचार हुआ है तो वह भाजपा की सरकार में हुआ है। उन्होंने कहा कि दो माह से अपनी समस्याओं की मांगों को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर पड़े हैं, लेकिन तानाशाह सरकार कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। देश की भाजपा सरकार को उद्योगपतियों का एक समूह चला रहा है। यदि देश के संविधान तथा देश को बचाना है तो चुनाव में भाजपा सरकार को रोकना होगा और गठबंधन कांग्रेस की सरकार को देश में लाना होगा। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन गठबंधन के साथ खड़ा है। प्रेसवार्ता में पश्चिम प्रदेश सचिव संदीप कुमार, सुखविंदर सिंह, सुमित कुमार आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे