रविंद्र मोल्हू पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित भाजपा में शामिल, बदले चुनावी समीकरण

रविंद्र मोल्हू पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित भाजपा में शामिल, बदले चुनावी समीकरण
सहारनपुर में पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू का स्वागत करते भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी।

दलित मतदाता लिखेंगे बड़ी जीत की इबारत, राघव को बताया सहारनपुर के लिए जरूरी

सहारनपुर। बसपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक रविंद्र मोल्हू ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता चौधरी एवं उनके पति तथा नकुड़ विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी रहे नवीन चौधरी सहित अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए जिससे जनपद सहारनपुर की दोनों लोकसभा सीटों के समीकरण बदले हुए भाजपा के पक्ष में नजर आ रहे हैं।

इस अवसर पर सहारनपुर में बसपा के चेहरे के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले पूर्व विधायक एवं बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती के अति विश्वसनीय रविंद्र मोल्हू ने राघव लखनपाल की भूमिका, कार्यशैली, सौम्यता, निष्ठा, लगनशीलता आदि की जमकर प्रशंसा करते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और राघव जैसे व्यक्तित्व का सहारनपुर से संसद में प्रतिनिधित्व करने को बेहद महत्वपूर्ण बताया है। उनके साथ भाजपा में शामिल हुए नवीन चौधरी एवम उनकी पत्नी पूर्व जिला।

पंचायत अध्यक्ष अनीता चौधरी जहां कैराना लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सांसद प्रदीप चौधरी की जीत को आधार देने में महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। वहीं उनसे चल रही नाराजगी से बने समीकरणों की खाई पाटने में भी उपयोगी साबित होने की प्रबलता को बढ़ाया है। वैसे तो चुनाव परिणाम से ही स्थिति स्पष्ट होगी लेकिन जिस तरह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहारनपुर आगमन से कुछ घंटे पूर्व बसपा नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है उससे बसपा को करारा झटका लगा है और भाजपा प्रत्याशियों की जीत का मार्ग प्रशस्त किया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे