हर वार्ड में केजरीवाल का पार्षद होना जरूरी, बीजेपी एक भी सीट जीती तो काम रोकेगी -सिसोदिया

हर वार्ड में केजरीवाल का पार्षद होना जरूरी, बीजेपी एक भी सीट जीती तो काम रोकेगी -सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा के नेताओं को बस एक ही काम आता है, यह कि वे सुबह से शाम तक अपने प्रेस-कांफ्रेंस, रोड शो में सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देते हैं.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पार्टी के कैम्पेन केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद को लांच किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि एमसीडी में केजरीवाल जी की सरकार बन रही है. अगर गलती से भाजपा एक सीट भी जीती तो उस इलाके के काम रुक जायेंगे, इसलिए पूरी दिल्ली में जरूरी है कि केजरीवाल की सरकार में सारे वार्ड में केजरीवाल का पार्षद ही बने, ताकि जनता के काम न रुके.दिल्ली में हर वार्ड के लोग यह सुनिश्चित करें कि एमसीडी में केजरीवाल जी की सरकार बन रही है, इसलिए उनके वार्ड में केजरीवाल जी का ही पार्षद बने.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज दिल्ली की जनता से केजरीवाल सरकार का एक काम पूछो, तो वो 10 गिनवाते हैं, जबकि भाजपा के नेता अपना एक काम नहीं बता पाते. वो सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देते है. आप के पास जनता को बताने को काम है लेकिन भाजपा के पास सिर्फ गालियां हैं. केजरीवाल जी ने अपने काम के दम पर जनता का प्यार जीता है, लेकिन भाजपा केवल नफरत करना जानती है. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास ना तो पिछले 15 सालों के एमसीडी में अपने काम गिनवाने की हिम्मत है और न ही अगले 5 सालों में क्या करेंगे, यह बताने की हिम्मत है. भाजपा के लोग बस जनता के काम रुकवाने और केजरीवाल जी को गाली देने का काम करते है. इसलिए इस बार एमसीडी से जनता के काम रोकने वाले लोगों को हटाना है.

एमसीडी में भी केजरीवाल की गूंज

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पूरी दिल्ली में एमसीडी में भी केजरीवाल की गूंज चल रही है.लोग कह रहे है कि हमने अरविंद केजरीवाल जी को दिल्ली चलाने का मौका दिया तो उन्होंने खूब काम करवाए. दिल्ली सरकार की जो जिम्मेदारियां थी, मसलन, स्कूल-अस्पताल बनवाना, 24 घंटे फ्री बिजली उपलब्ध करवाना, ट्रांसपोर्ट ठीक करवाना, पानी की व्यवस्था करवाना, सड़कों को ठीक करना, केजरीवाल जी ने यह सब काम बहुत अच्छे से किया. लेकिन जनता ने भाजपा को जब नगर निगम चलाने का मौका दिया तो भाजपा ने एमसीडी में कुछ भी नहीं किया और 15 सालों में अपनी मूल जिम्मेदारी तक नहीं निभाई.

सिसोदिया ने कहा कि आज जनता के बीच जाने पर लोग आम आदमी पार्टी के खूब काम गिनवाते है, लेकिन जनता से भाजपा के काम के बारे में बात करों तो उनके पास भाजपा के 15 सालों के एमसीडी में शासन का एक काम गिनवाने को नहीं होता है.सिर्फ जनता ही नहीं भाजपा के नेताओं के पास भी पिछले 15 सालों में दिल्ली एमसीडी का एक भी काम गिनवाने को नहीं है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा के नेताओं को बस एक ही काम आता है, यह कि वे सुबह से शाम तक अपने प्रेस-कांफ्रेंस, रोड शो में सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देते हैं.

बीजेपी सुबह-शाम केजरीवाल को गाली देती है

भाजपा के नेताओं की हिम्मत नहीं है कि वो जनता के बीच जाकर बता सकें कि पिछले 15 सालों में एमसीडी में कोई काम किया है, इसलिए हमें वोट दे देना. भाजपा के नेता सुबह से शाम तक सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देकर वोट मांगते है. जनता भाजपा से पूछती है कि उन्हें वोट क्यों दे? तो भाजपा के नेता केजरीवाल जी को गाली दे देते हैं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जनता पूछती है कि वोट क्यों दे? वो तो केजरीवाल जी को गाली देते है. जनता उनके मुख्यमंत्रियों से पूछती है कि क्यों वोट दे? वो भी तो केजरीवाल जी को गाली देते हैं.

भाजपा के नेता अपने दिन की शुरुआत और अंत केजरीवाल जी को गाली देने से करते है, क्योंकि उनके पास जनता को बताने के लिए कोई काम नहीं है. भाजपा वाले एमसीडी का चुनाव नहीं, केजरीवाल जी को गाली देने का चुनाव लड़ रहे है.उन्होंने कहा कि आम आदमी के पास बताने को काम है और भाजपा के पास गालियां हैं. केजरीवाल जी ने जनता का प्यार जीता, भाजपा केवल नफरत करना जानती है. नफरत बांटती है और गालिया देती है. ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ कैम्पेन लांच करते हुए “आप” के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह कैम्पेन पूरी दिल्ली में चलेगा. एमसीडी में केजरीवाल की गूंज अभी पूरी दिल्ली में चल ही रही है.

केजरीवाल दिल्ली में सफाई कराएंगे

उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल जी की सरकार तो है ही, एमसीडी में भी केजरीवाल जी की सरकार बनना तय है. लेकिन ऐसा न हो जाये कि नगर निगम में केजरीवाल जी की सरकार हो और किसी इलाके में भाजपा का पार्षद बन जाये. ऐसा हुआ तो वो केवल लड़ता रहेगा, जनता के काम रुकवाएगा. केजरीवाल जी काम करवाएंगे, साफ़-सफाई करवाएंगे, सड़के-गलियां बनवायेंगे, पार्कों को ठीक करवाएंगे, आवारा पशुओं से छुटकारा दिलवाएंगे और भाजपा का पार्षद सारे काम रुकवाकर केवल लड़ता रहेगा, इसलिए भाजपा के बारे में लोगों को आगाह करते हुए इस कैम्पेन की शुरुआत की जा रही है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे