जम्मू-कश्मीरः पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सेना का जवान शहीद, एसपीओ की गई जान

दक्षिणी कश्मीर में पुलवामा के पंपोर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। वहीं एक जवान घायल हो गया है। अभी भी दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना का एक जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ शहीद हो गया है। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

इस साल की यह चौथी मुठभेड़ है। इससे पहले कल हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने शोपियां के वाची इलाके में हिजबुल के तीन आतंकियों को मार गिराया था। आज यानी कि मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि पंपोर इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं।

आनन-फानन में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की। इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा पाकर सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने जैश के एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं एक जवान घायल हो गया है जबकि घायल हुआ एक अन्य जवान देश की रक्षा करने के दौरान शहीद हो गया है।

मारे गए आतंकी के संबंध में एसपी का कहना है कि जब तक हम मारे गए आतंकी की लाश नहीं बरामद कर लेते, तब तक पुष्टि नहीं कर सकते। वहीं अभी जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों से समर्पण करने की भी बात कही है। लेकिन सुरक्षाबलों की इस अपील को अनसुना करते हुए आतंकी लगातार फायरिंग कर रहे हैं। सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है।

 

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे