ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

जिंदगी छोड़ दूंगा लेकिन नशा नहीं, यह कहकर अमित शाह ने लगा दी रिहंद डैम में छलांग

 

सिंगरौली: मैं जीना छोड़ सकता हूं लेकिन नशा नहीं। ये शब्द सिंगरौली के रहने वाले अमित शाह के आखिरी शब्द थे। जो नशे का आदी हो चुका था और अपनी इस आदत से तंग आकर यह  खौफनाक कदम उठाया। उसने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर अपने घर वालों को सेंड किया और फिर रिहंद डैम में कूदकर अपनी जान दे दी। युवक नशे का इतना आदी हो चुका था कि वह नशे से खुदको दूर ही नहीं कर पा रहा था।

PunjabKesari

वीडियो में आप सुन सकते हैं युवक को ये कहता है कि मैं दो कारणों से खुद की जिंदगी खत्म कर रहा हूं। पहला ये कि मेरा दीमाग खराब है और दूसरा ये कि मैं जिंदगी छोड़ सकता हूं लेकिन नशा नहीं।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश के सिंगरौली का रहने वाला अमित शाह नशे की लत इस कदर थी कि उसे नशे के अलावा कुछ भी नहीं दिखाई देता था। उसके नशे की लत से परेशान परिजनों ने भी काफी बार अमित को समझाने की कोशिश की। लेकिन जो नशे का आदी हो चुका है उसे क्या समझ आता। आखिरकार उसने आत्महत्या का फैसला लिया और रात 8 बजे रिहंद डैम के किनारे पहुंचा और वहीं से अपने फोन से वीडियो बनाकर अपने परिजनों को उसने भेज दिया। ये कहकर कि वह नशा नहीं छोड़ेगा चाहे जिंदगी ही क्यों न छोड़नी पड़ जाए।

PunjabKesari

वीडियो देखते ही परिजन घबरा गए और उसे ढूंढने निकल पड़े। रात को ही परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस जांच ही कर रही थी की उसे रिहंद डैम के पास एक बाइक खड़ी मिली। जो कि अमित शाह की थी। इसके बाद सूचना   के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी। लेकिन पुलिस को कोई भी सफलता हासिल नहीं मिली।

 
 
Top