स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी का किया भव्य स्वागत

स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी का किया भव्य स्वागत
  • सहारनपुर में नागल में पदक विजेता खिलाड़ी का स्वागत करते परिजन।

नागल। नोएडा में आयोजित हुई खेलो इंडिया की वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में चंडीगढ़ी यूनिवर्सिटी की ओर से खेलते हुए अश्विनी तेजियान ने 102 किग्रा भार वर्ग में 299 किग्रा वजन उठाकर गोल्ड मेडल प्राप्त कर लिया। पदक विजेता खिलाड़ी के कस्बा नागल में पहुंचने पर उसका जोरदार स्वागत किया गया। कस्बा नागल के हरदेव नगर निवासी पदक विजेता खिलाड़ी अश्विनी तेजियान के कस्बा नागल पहुंचने पर जुलूस के रूप में बस स्टैंड, मैन बाजार व ब्लाक चौराहा होते हुए उनके हरदेव नगर आवास पर लाया गया।

इस दौरान रास्ते में जगह-जगह अश्विनी तेजियान का फूलमालाओं से स्वागत किया गया। मेडल जीतने की खबर मिलते ही राजकुमार बौद्ध के आवास पर सुबह से ही बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। प्रधान प्रतिनिधि राजकरण चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस उन्हें खोजकर निखारने की जरूरत है। बेटे की उपलब्धि से परिजनों के साथ क्षेत्रवासी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। अश्विनी तेजियान ने बताया कि प्लस 109 किग्रा भार वर्ग में खेलते हुए जरक में 162 किग्रा व स्नैच में 137 किग्रा समेत 299 किग्रा भार उठाकर गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

इस दौरान मोहकम सिंह, नीरज धीमान, कृष्ण कुमार, संदीप कुमार, एस. डी. गौतम, विनोद सेन, साधूराम, किरणपाल, राकेश पहलवान, बुल्ला शाह, डा. सोनू, हिमांशु कुमार, रजत उपाध्याय, राहुल राज, सुजीत कुमार आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे