घर से स्कूल गई युवती का दो महिलाओं सहित चार लोगो पर लगाया अपहरण कर ले जाने का आरोप

  • अपहरत युवती के चाचा ने कोवताली में चारों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, भतीजी को बरामद करने की लगाई गुहार

देवबंद [24CN]: घर से स्कूल गई युवती का दो महिलाओ सहित चार व्यक्ति बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गये। युवती के चाचा ने चारों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली मेे रिर्पोट दर्ज करायी। पुलिस ने युवती को सकुशल बरामद करने के लिए बडे स्तर पर कार्रवाई शूरू की।

क्षेत्र के ग्राम रणखण्डी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि विगत 11 जनवरी को गांव की वर्षा ने उसकी 19 वर्षीय भतीजी को फोन कर स्कूल जाने के लिए बुलाया था। पीडित ने बताया कि उसकी भतीजी के साथ 11 वर्षीय भतीजा भी साथ गया था जिसे वर्षा ने वापस भेज दिया ओर उसके बाद से ही उसकी भतीजी लापता हो गई, और उसका मोबाईल फोन भी बंद हो गया। पीडित व्यक्ति ने बताया कि 11 जनवरी को लापता हुई उसकी भतीजी का जब कई दिनो तक पता नही चला तो कोतवाली मंे 13 जनवरी को गुमशुदगी रिर्पोट दर्ज कराई गई। उसके बाद गांव के दो लोगों ने उसे बताया कि उसकी भतीजी को गांव चन्दैना माल निवासी सागर, गांव रणखण्डी निवासी मोहन, वर्षा, सफलता 11 जनवरी को सफेद रंग की कार में झुनका वाली रोड से लेकर चले गये।

पीडित व्यक्ति ने बताया कि जब उसने सफलता की माॅ से इस बारे मंे बातचीत की तो उसने उसकी भतीजी को जल्द ही लौटाने की बात कही लेकिन लौटाया नही। पीडित का आरोप है कि उसकी भतीजी का साजिश के तहत अपहरण किया गया है। कोतवाल प्रभाकर कैन्तुरा ने बताया कि पुलिस ने मोहन, सागर, वर्षा, सफलता के खिलाफ धारा 366, व 120 के अन्र्तगत मामला दर्ज कर लिया है और युवती को बरामद करने के लिए पुलिस की टीम लगातार प्रयास कर रही है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply