देवबंद: संदिग्ध परिस्थितियों में विदेशी नागरिक की मौत

देवबंद: संदिग्ध परिस्थितियों में विदेशी नागरिक की मौत

देवबंद: नगर के एक प्राइवेट हॉस्टल में रह रहे एक विदेशी नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।आनन फानन में मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि अफगानी युवक दारुल उलूम में एडमिशन लेने के लिए देवबन्द आया हुआ था और दारुल उलूम के नजदीक ही होटल ताजदार मंजिल के कमरा नंबर 6 ठहरा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक एसमतुल्लाह पुत्र अली सैयद नाम का अफगानी युवक सात जनवरी को मां के साथ देवबन्द आया था जबकि कुछ दिन पहले ही उसकी माँ लौट गई थी। कल देर शाम एसमतुल्लाह नहाने के लिए होटल के बाथरूम में गया था। घण्टो तक बाथरूम न खुलने के बाद अन्य तलबाओ ने गेट तोड़ कर एसमतुल्लाह को बाहर निकाला और चिकित्सक को दिखाया जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी देहात, विद्या सागर मिश्र ने बताया कि देवबन्द के एक प्राइवेट हॉस्टल में रह रहे अफगानी युवक की मौत हो गई थी जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे