किसान युनियन ने किसानो के उत्पीडन पर जताया रोष

  • भारतीय किसान युनियन बिजलीविभाग द्वारा बिलों की वसूली के नाम पर किसानो के उत्पीडन पर गहरा रोष जताया । युनियन नेताओ ने किसानों के खिलाफ दर्ज एफआईआर वापस लेने की मांग की।

नकुड [इंद्रेश त्यागी]यंहा विकास खंड परिसर मे आयोजित बैठक में किसान नेताओ ने पराली जलाने के नाम पर किसानों के खिलाफ दर्ज की जा रही एफआईआर पर रोष जताया । कहा कि किसानो का उत्पीडन किसी भी हालत में बर्दाश्त नंही किया जायेगा। कहा कि कस्बे मे बिजली चैकिंग के नाम पर उत्पीडन किया जा रहा है। किसानो ने नल्हेडा गांव में नालियों का गंदे पानी की निकासी न होने पर गहरा रोष जताया। साथ ही टाबर रोड पर सडक के किनारे कूडा डालने पर रोष जताया।

किसानो उपजिलाधिकारी हिमांशु नागपाल को दिये ज्ञापन में गन्ने का बकाया मूल्य का भुगतान कराने किसानो के खिलाफ दर्ज झूठी एफआईआर वापस कराने , विद्युत चैकिंग के नामपर उपभोक्ताओ का उत्पीडन बंद कराने रोशनपुर मे गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था कराने की मांग की गयी है। इस मौके पर
जिलाउपाध्क्ष संजय चैधरी , डा0 इदरीश, प्रवीण चैधरी, रामकुमार, महीपालसिह, चै0 बिजेंद्र, सुरेंद्र, श्यामसिंह, शेखर, गुरनामसिंह, बलेंद्रसिंह, कल्लन, हारून, मोहरसिंह, आदि उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे