ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

संहसपुर मे दिनदहाडे चिकित्सक की गोली मारकर हत्या

 
Nakur
  • नकुड थानाक्षे़त्र के गांव संहसपुर जट मे एक पच्चीस वर्षीय युवक की दिनदहाडे गोलीमारकर हत्या कर दी। दिन दहाडे हुई हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मृतक गाव मे चिकित्सा व्यवसाय करता था। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

नकुड [24CN] । प्ुलिस के अनुसार ढकदेवी निवासी सतीश का तीस वर्षीय पुत्र अंकित थानाक्षेत्र के संहसपुर जट गांव में चिकित्सा व्यवसाय करता था। शुक्रवार को करीब साढे तीन बजे वह अपने क्लीनिक से मरीज को देखने के लिये जा रहा था। क्लीनिक से निकलकर जैसे वह कुछ कदम चला सामने से आ रहे एक युवक ने उसे नजदीक से गोली मार दी । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। युवक की हत्या से गांव मे सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को मिली तो सीओ अरविंद सिंह पुंडीर व कोतवाल किरणपालसिंह दलबल के साथ मौके पर पंहुचे । उन्होंने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
कोतवाल किरणपालसिंह ने बताया कि अभी तक घटना के संबध मे कोई तहरीर नंही मिली है। तहरीर मिलने पर पर पुलिस जांच को आगे बढायेगी। दिनदहाडे हुई हत्या की घटना से क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी। उधर संहसपुर जट के ग्रामीणो का कहना है कि मृतक पिछले पांच छः वर्षो से गांव मे चिकित्सा व्यवसाय कर रहा था। उसका ग्रामीणो के प्रति व्यवहार बेहद अच्छा था।

 
 

Related posts

Top