इंदौर में सर्वे करने गई टीम पर अपराधी ने फेंके पत्थर, पड़ोसी को चाकू मारा

इंदौर में सर्वे करने गई टीम पर अपराधी ने फेंके पत्थर, पड़ोसी को चाकू मारा
  • इंदौर के विनोबा नगर में मेडिकल टीम से बदसलूकी
  • अपराधी पारस यादव पर है आरोप
  • अधिकारियों ने कहा कि सिर्फ आरोपी ने तोड़ा है मोबाइल
  • अपराधी का पड़ोसी से चल रहा था विवाद
  • टीम शामिल डॉक्टर ने कहा कि हमारी टीम पर पत्थर फेंके गए

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना का कहर जारी है। इस बीच एक बार फिर से सर्वे करने गई मेडिकल टीम पर एक अपराधी ने पत्थर फेंके हैं, साथ ही उनका मोबाइल भी तोड़ दिया। घटना इंदौर के पलसिया थाना अंतर्गत आने वाले विनोबा नगर की है। जहां मेडिकल टीम के साथ अपराधी ने बदसलूकी की है। उसके बाद स्वास्थ्यकर्मी पलसिया थाना पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि सर्वे टीम का बचाव करने आए पड़ोसियों को अपराधी पारस ने चाकू मारा है। सर्वे टीम में डॉक्टर, टीचर, पैरा मेडिकल स्टॉफ और आशा कार्यकर्ता शामिल थे। हमले के बाद सभी स्वास्थ्यकर्मी पलसिया थाना पहुंच गए। बताया जा रहा कि आरोपी अपराधी प्रवृति का है। सर्वे के इंचार्ज और आयुर्वेदिक डॉक्टर प्रवीण चौरे ने इसकी पुष्टि की है।

डॉक्टर ने कहा कि पलसिया थाना क्षेत्र के विनोबा नगर में हमारी टीम सर्वे के लिए पहुंची थी। इस बीच अपराधी पारस ने हमारी टीम के ऊपर हमला कर दिया। उसी क्षेत्र के कुछ लोग बचाव करने आए तो उन पर भी हमला कर दिया। हमारी टीम पर उसने पत्थर मारे हैं। साथ ही उसने एक सदस्य का मोबाइल तोड़ दिया है।

पलसिया टीआई विनोद दीक्षित ने कहा कि यह विनोबा नगर की घटना है, जहां पारस यादव नाम का एक अपराधी रहता है। उस पर यह आरोप है कि वह पहले शराब बेचता था। पड़ोसियों से उसका झगड़ा चल रहा था। इस बीच वहां सर्वे करने गई टीम मोबाइल से अपना काम कर रही थी, उसे लगा कि ये लोग वीडियो बना रहे हैं। उसके बाद उसने मोबाइल तोड़ दिया। बाद में स्वास्थ्यकर्मियों ने पुलिस को जानकारी दी।

कोरोना: इंदौर में सर्वे कर रही टीम पर बदमाश का हमला

कोरोना: इंदौर में सर्वे कर रही टीम पर बदमाश का हमलाइंदौर में कोरोना कोरोना वॉरियर्स को फिर निशाना बनाया गया। यहां पलासिया थाने क्षेत्र के विनोबा नगर में सर्वे के लिए गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पारस नाम के बदमाश ने हमला कर दिया। इस दौरान चाकू चलाए जाने की बात भी रही जा रही है। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है। देखिए मौके पर मौजूद एक स्वास्थकर्मी ने क्या बताया।

कलेक्टर पहुंचे पलसिया थाना
घटना की जानकारी मिलते ही इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह पलसिया थाने पहुंचे हैं। वहां जाकर उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों और अधिकारियों से बात की है।

वरीय अधिकारियों ने किया इनकार

वहीं, स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले की बात से वरीय अधिकारियों ने इनकार कर दिया। जबकि टीम में शामिल डॉक्टर कह रहे हैं कि हमारी टीम पर अपराधी ने पत्थर फेंके हैं। इंदौर के डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने कहा कि पारस से पड़ोसियों का पुराना विवाद है। मेडिकल टीम जब वहां पहुंची तो उस वक्त भी वह पड़ोसियों से झगड़ा कर रहा था। टीम मोबाइल से काम कर रही थी, उसे लगा कि ये लोग वीडियो बना रहे हैं, तो उसने मोबाइल तोड़ दिया। टीम पर कोई हमला नहीं हुआ है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे