Corona Update: मेरठ मेडिकल कॉलेज में एक और मरीज ने तोड़ा दम, रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई है। मृतक अनिल कुमार (59 वर्ष) हापुड़ के रहने वाले थे।

बताया गया कि बुधवार को इन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बृहस्पतिवार को इनकी मौत हो गई थी। इन्हें सांस लेने में परेशानी थी। मरने के बाद इनका सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। शुक्रवार को इनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्राचार्य डॉ. एसके गर्ग ने पुष्टि की है। शव को पैक कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।
इसके पहले मेरठ जिले में बृहस्पतिवार को कोरोना के दो नए संक्रमित मरीज मिले थे। मेरठ में अब तक संक्रमित मरीजों की संख्या 400 पहुंच गई है, इनमें 296 स्वस्थ हो चुके हैं। इसके अलावा जनपद में 25 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। अब 79 केस सक्रिय है।

उधर, मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार को कोरोना के 12 नए केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। इनमें से 11 लोग एक ही परिवार से हैं। हाल में ही इसी परिवार की एक वृद्धा की कोरोना से मौत हो गई थी। जनपद में कोरोना के पहली बार एक साथ 12 केस मिलने से हड़कंप मचा है।

मुजफ्फरनगर जिले में कोरोना के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 73 हो गई है। इनमें से 25 लोग ठीक हो चुके हैं। एक महिला की मौत हो चुकी है। अब जिले में 47 सक्रिय केस है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे