मुजफ्फरनगर: एक दिन में मिले कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

 

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। जनपद में शुक्रवार को कोरोना के 12 नए केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। इनमें से 11 लोग एक ही परिवार से हैं। हाल में ही इसी परिवार की एक वृद्धा की कोरोना से मौत हो गई थी। जनपद में कोरोना के पहली बार एक साथ 12 केस मिलने से हड़कंप मचा है।

जिले में दो दिन पहले खालापार नई बस्ती निवासी वृद्धा की कोरोना से मौत हो गई थी। अब शुक्रवार को मृतक महिला के परिवार के 11 लोग संक्रमित मिले हैं। महिला का बेटा डीपीआरओ कार्यालय में कार्यरत है और वह भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। इससे विकास भवन के सभी कार्यालयों में हड़कंप मच गया। अभी कर्मचारियों व अधिकारियों की जांच नहीं हुई है।

उधर, कर्नाटक से आया एक प्रवासी श्रमिक भी संक्रमित पाया गया है। वह गांव बिलासपुर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में क्वारंटीन है। जांच रिपोर्ट आते ही सभी पॉजिटिव को कोविड अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जनपद में कोरोना के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 73 हो गई है। इनमें से 25 लोग ठीक हो चुके हैं। एक महिला की मौत हो चुकी है। अब जिले में 47 सक्रिय केस है।

उधर, बागपत में भी कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। कैंसर पीड़ित बुजुर्ग को कोरोना की पुष्टि हुई है। बुजुर्ग ने 26 मई को दिल्ली में जांच कराई थी। रिपोर्ट मिलने के बाद नगर के मोहल्ला चौहानान को सील कर दिया गया है।

 
 

Related posts

Top