ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा- हाथरस की ‘निर्भया’ की मृत्यु नहीं हुई है, उसे मारा गया है

 

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना को लेकर बुधवार को भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि वह एवं उनकी पार्टी पीड़ित परिवार की न्याय की मांग के साथ खड़ी हैं। उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि देश अन्याय के खिलाफ बोलेगा और भाजपा को देश तोड़ने नहीं दिया जाएगा।
PunjabKesari
सोनिया ने कहा,‘‘आज देश के करोड़ों लोगों दुख और गुस्से में हैं। हाथरस की मासूम लड़की के साथ जो हुआ वो हमारे समाज पर कलंक है। मैं पूछना चाहती हूं कि क्या लड़की होना गुनाह है, क्या गरीब की लड़की होना अपराध होना है? उत्तर प्रदेश सरकार क्या कर रही थी?” उन्होंने कहा, ‘‘हफ्तों तक परिवार की न्याय की पुकार को सुना नहीं गया। पूरे मामले को दबाने की कोशिश की गई। समय पर सही इलाज नहीं दिया गया।”
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया, ‘‘ मैं कहना चाहती हूं कि हाथरस की निर्भया की मृत्यु नहीं हुई है, बल्कि उसे मारा गया है। एक निष्ठुर सरकार, उसके प्रशासन और सरकार की उपेक्षा द्वारा यह हुआ है।” उन्होंने कहा, ‘‘मृत्यु के बाद उसके शव को परिवार को सौंपा नहीं गया। एक मां को अपनी बेटी को आखिरी बार विदा नहीं करने दिया गया। यह घोर पाप है। जोर-जबरदस्ती करके लड़की का शव जला दिया गया है। मरने के बाद भी व्यक्ति की गरिमा होती है। हमारा हिंदू धर्म भी यह कहता है।”

सोनिया ने कहा, ‘‘यह कैसी सरकार है, यह कैसा न्याय है? आपको लगता है कि आप कुछ भी कर लेंगे और देश देखता रहेगा। बिल्कुल नहीं। देश आपके अन्याय के खिलाफ बोलेगा।” उन्होंने कहा,‘‘मैं कांग्रेस की तरफ से हाथरस की पीड़िता परिवार की न्याय की मांग के साथ खड़ी हूं। भारत सबका देश है। यहां सबको इज्जत की जिंदगी जीने का अधिकार है। संविधान ने हमें यह अधिकार दिया है। हम भाजपा को संविधान और देश को नहीं तोड़ने देंगे।”

 
 

Related posts

Top