दुकान के ताले तोडकर लाखों रूपयें सोलर पैनल, बैटरे, बैटरी, इंवर्टर व हजारों रुपये की नगदी चोरी की

दुकान के ताले तोडकर लाखों रूपयें सोलर पैनल, बैटरे, बैटरी, इंवर्टर व हजारों रुपये की नगदी चोरी की
  • अज्ञात चोरों ने सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाईवे स्थित जीतगिरी मंदिर के समीप दुकान के ताले काटकर लाखों रुपये कीमत के सोलर पैनल, बैटरे, इंवर्टर और हजारों रुपये की नगदी चोरी कर ली है।

देवबंद [24CN] :  जानकारी के अनुसार मोहल्ला बेरुन कोटला निवासी राशिद की हाईवे पर इंवर्टर बैटरे की दुकान है। मंगलवार की देर रात्रि चोरों ने दुकान के शटर में लगे ताले काटकर चार सोलर पैनल, आठ बैटरे, कार, ट्रैक्टर और बाइक की ३६ बैटरी, आठ इंवर्टर तथा गल्ले में रखी लगभग २३ हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली है। घटना का पता राशिद को सवेरे दुकान पर पहुंचने पर लगा। राशिद के मुताबिक दुकान से चोरी हुए सामान की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करते हुए पीडित को शीघ्र खुलासे का आश्वासन दिया।

पुलिस का कहना है कि राशिद की तहरीर पर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं, करीब दो माह पूर्व मोरी तेलियान स्थित इलैक्ट्रोनिक्स की दुकान का शटर फाड़कर चोरों ने वहां से लाखों रुपये का सामान चोरी लिया था। इसी जगह एक किरयाना की दुकान में भी चोर चोरी कर चुके हैं। जबकि उक्त स्थान कोतवाली से महज सौ कदम की दूरी पर हैं। इससे पूर्व एक ट्रैक्टर मैकेनिक की दुकान में भी चोर सेंधमारी कर चुके हैं। लेकिन पुलिस आज तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर सकी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे