ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bollywood Drug Chat : जांच में अब दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, समन भेजने की तैयारी में NCB

 

मुंबईः बॉलीवुड ड्रग चैट में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। एक ओर जहां नरकोटिक्स ब्यूरो सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजने की तैयारी में है, वही चैट में जिन N,J,S,D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है, उसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण है। जानकारी के मुताबिक एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा आगे कहती हैं, ‘अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’ करिश्मा कहती हैं, ‘अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।’ इस पर दीपिका कहती हैं, ‘Hash न वीड नहीं।’

बॉलीवुड ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती तो जेल में है। रिया के बाद सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है। सारा, रकुल और श्रद्धा के बाद अब एनसीबी दीपिका को समन भेजने की तैयारी में है।

 
 

Related posts

Top