सोनीपत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से हड़कंप, घर में अधजली हालत में मिला शव

सोनीपत में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से हड़कंप, घर में अधजली हालत में मिला शव

खरखौदा । खरखौदा उपमंडल के मटिंडू गांव में रविवार की सुबह एक घर में बुजुर्ग दंपती का शव अधजली हालत में मिली। जब ग्रामीण अंदर पहुंचे तो शव से धुआं निकल रहा था। लाेगों ने उस पर पानी डालकर आग बुझाया। घर की छत पर दंपती का बेटा भी बेसुध पड़ा था, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घाेषित कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल दंपती कैसे जले और बेटे की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मटिंडू गांव में रविवार सुबह पड़ोसियों ने देखा कि साथ लगते रामधन के घर से धुआं निकल रहा है। कुछ पड़ोसी युवक तुरंत दीवार फांद अंदर दाखिल हुए तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। अंदर रामधन व उसकी पत्नी किताबो की अधजली लाश पड़ी थी और उससे धुआं निकल रहा था।

अंदर आए युवकों ने पानी डालकर आग बुझाई और फिर मेन गेट का ताला तोड़कर लोगों को सूचना दी। लोगों ने जब ऊपर जाकर देखा तो पाया कि रामधन का बेटा दीपक जो दिल्ली पुलिस में कार्यरत था, वो भी बेसुध पड़ा है। उसे तुरंत नागरिक अस्पताल, सोनीपत भिजवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर जुटने शुरू हो गए। सूचना पाकर थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। रामधन स्वास्थ्य विभाग में चालक के पद से सेवानिवृत्त थे और उनकी पत्नी आंगनबाड़ी वर्कर थी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे