भयंकर ठंड से बचाव के लिये गरीब लोगों को किये गये कंबल वितरित

भयंकर ठंड से बचाव के लिये गरीब लोगों को किये गये कंबल वितरित
  • गरीबों को कंबल वितरित करते गणमान्य लोग।

देवबंद [24CN]: जनवरी माह मंे पड रही भयंकर ठंड से बचाव के लिये गरीब व असहाय लोगों को अशफाकुल्लाह खान हेल्पकेयर चेरिटेबल ट्रस्ट में कंबल वितरित किये गये।

इस अवसर पर तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि गरीब व असहाय लोगों की सेवा करने से बडा पुण्य का कार्य अन्य कोई नही है। उन्होने कहा कि सभी को अपनी क्षमता के अनुसार समय समय गरीब मानव की सेवा करते रहना चाहिये।

अस्पताल के फाउंडर जर्रार खान ने कहा कि उनके द्वारा लगातार गरीब लोगों की सेवा के कार्य किये जाते है कभी अस्पताल में निशुल्क कैंप लगाकर गरीबों का मुफ्त ईलाज किया जाता है तथा कभी कंबल आदि का वितरण कर सेवा करने का कार्य किया जाता है। उन्होने बताया कि उन्होने तो अस्पताल की स्थापना भी गरीब और शोषितों की सेवा के मकसद से ही की है और मानव सेवा करने का सिलसिला भविष्य में भी जारी रहेगा। समाज सेवी कारी आमिर उस्मानी ने कहा कि इस तरह की सेवा से ईश्वर भी खुश होते है इसलिये गरीबों की सेवा करने में सभी को बढ चढकर हिस्सा लेना चाहिये।उन्होने कहा कि आज भी देश में गरीबी की रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों की संख्या काफी है ये वो लोग है जिनकों दो वक्त का भर पेट भोजन भी नही मिल पाता है। इनकी सेवा करने अनोखी ही शांति का अनुभव होता है।अशफाकुल्लाह खान हेल्पकेयर चेरिटेबल ट्रस्ट में आयोजित कंबल वितरण समारोह में मुकीम अब्बासी, डा0 उस्मान रमजी,डा0 पिमलेश वर्मा, मौ0 शाहिद  आदि मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply