मंदिर से घर लौट रहे युवक पर आधा दर्जन युवकों ने किया हमला

मंदिर से घर लौट रहे युवक पर आधा दर्जन युवकों ने किया हमला
  • कोतवाली में अपने पिता के साथ तहरीर देने पहुंचा पीडित युवक

देवबंद [24CN]: मंदिर से पूजा पाठ कर अपने घर वापस लौट रहे एक युवक पर रंजिश के चलते उसी के मोहल्ले के लगभग आधा दर्जन युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में युवक घायल हो गया तथा पीड़ित युवक ने पिता ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से अपने बेटे की हमलावरों से जान बचाई पीड़ित युवक ने सभी आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी।

नगर के मोहल्ला लहस्वाडा निवासी अक्षय शर्मा मोहल्ले में स्थित मंदिर में पूजा पाठ कर घर लौट रहा था रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे आधा दर्जन युवकों ने पहले से चल रही किसी रंजिश के चलते अक्षय शर्मा पर अचानक हमला कर दिया और लाठी-डंडों से उसके साथ मारपीट करने लगेस आरोपी युवकों ने अक्षय शर्मा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा शोर सुनकर अक्षय शर्मा का पिता गुरकिशन मौके पर पहुंच गया और हमलावर युवकों से किसी तरह अपने पुत्र की जान बचाई ।

हमलावर युवकों के खिलाफ पीड़ित अक्षय शर्मा ने कोतवाली में तहरीर दी है पीड़ित अक्षय शर्मा के पिता ने बताया कि वह मोहल्ला लहस् वाडा में किराए पर रहते हैं और उनकी तो किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है लेकिन न जाने क्यों मोहल्ले के आधा दर्जन युवकों ने उसके पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया स पीड़ित पिता ने आरोपियों से अपने परिवार की जान माल को खतरा बताया है। कोतवाल प्रभाकर कैन्तुरा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


पत्रकार अप्लाई करे Apply