यूपी: कार खरीदने गए भाजपा नेता लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप, अपहरण की आशंका

यूपी: कार खरीदने गए भाजपा नेता लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप, अपहरण की आशंका

यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में भाजपा नेता के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने से पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई। भाजपा नेता सात लाख रुपये लेकर मोदीपुरम में कार को खरीदने के लिए गया था। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक नगर की जमना बिहार निवासी भाजपा के ओबीसी प्रकोष्ठ के पूर्व नगराध्यक्ष नरेश पांचाल बुधवार को सात लाख रुपये लेकर रोडवेज बस से मोदीपुरम से कार खरीदने के निकले थे। कॉलोनी के रहने वाले रविंद्र ने बुधवार को करीब डेढ़ बजे नरेश से मोबाइल पर बात की थी।

उन्होंने बताया था कि वह मोदीपुरम में स्थित मॉल के पास पहुंच गए हैं। इसके बाद परिजनों ने फोन मिलाया तो उनका बंद आ रहा था। देर रात को परिजनों ने पुलिस को भाजपा नेता के लापता होने की जानकारी दी। पुलिस ने भाजपा नेता के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

उधर, परिजनों ने नरेश पांचाल के अपहरण होने की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने बताया कि परिजनों ने तहरीर देकर बताया कि भाजपा नेता मोदीपुरम से लापता हुआ है। परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई। पुलिस ने भाजपा नेता की तलाश शुरू कर दी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे