सहारनपुर में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा की वर्दी फाड़ी और आरोपी को छुड़ाया, हथियार छीनने की भी कोशिश

सहारनपुर में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा की वर्दी फाड़ी और आरोपी को छुड़ाया, हथियार छीनने की भी कोशिश

सहारनपुद जनपद में देवबंद थाना क्षेत्र के गांव राज्जुपुर में पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस वहां एक वारंटी को गिरफ्तार करने गई थी। पुलिस जब आरोपी को लेकर चली तो ग्रामीणों ने पुलिस के साथ धक्कामुक्की करते हुए आरोपी को छुड़ा लिया। इस दौरान एक दरोगा की वर्दी भी फाड़ दी और सरकारी पिस्टल छीनने का प्रयास किया गया।

घर में घुसकर मारपीट किए जाने के मामले में फरार चल रहे कलीम पुत्र शराफत को बुधवार को कोतवाली के एसएसआई ज्ञानेंद्र सिरोही पुलिस टीम के साथ गिरफ्तार करने राज्जुपुर गांव गए थे। कलीम के खिलाफ अदालत से गिरफ्तारी का वारंट जारी था। पुलिस ने आरोपी को घर के करीब से ही गिरफ्तार कर लिया और उसे लेकर वहां से जाने लगी। पुलिस के मुताबिक इस दौरान काफी संख्या में लोग वहां पहुंचे और कलीम को ले जाने का विरोध करते हुए पुलिस के साथ धक्कामुक्की करने लगे। उन्हें समझाने का प्रयास किया गया तो वे लोग हाथापाई पर उतर आए। जिसके चलते एक दरोगा की वर्दी फट गई। इस दौरान लोग आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर ले गए।

पुलिस का आरोप यह भी है कि ग्रामीणों ने सरकारी पिस्टल छीनने का प्रयास भी किया। पुलिस पर हमला किए जाने की जानकारी जब उच्चाधिकारियों को मिली तो तुरंत ही पुलिस फोर्स को गांव के लिए रवाना कर दिया, जहां पुलिस ने बमुश्किल लोगों को खदेड़ा। इस मामले में एसएसआई ज्ञानेंद्र सिरोही की ओर से 16 लोगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे