ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bihar Election: महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही टूटा गठबंधन, VIP चीफ मुकेश सहनी बोले- तेजस्वी के DNA में दिक्कत है

 

पटना
बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर महागठबंधन (Mahagathbandhan) की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा हो गया। महागठबंधन की पीसी में ही महागठबंधन टूट गया। 25 सीटों की मांग के साथ वीआईपी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार कर दिया। साथ ही नाराज होकर मुकेश सहनी ने मंच को छोड़ दिया। मुकेश सहनी के समर्थकों ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुर्दाबाद के नारे लगाए। मुकेश सहनी प्रेस कॉन्फ्रेंस को बीच में छोड़कर होटल से बाहर चले गए।

मुकेश सहनी ने कहा महागठबंधन के डीएनए में खोट है। मुकेश सहनी ने कहा कि दिनभर राबड़ी आवास पर बैठने के बाद उनसे वादा किया गया था कि उन्हें 25 सीटें और उपमुख्यमंत्री पद दिया जाएगा लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने उनकी पीठ में खंजर भोंका है। तेजस्वी के डीएनए में ही दिक्कत है। मीडिया से बात करते हुए विकासशील इन्सान पार्टी (Vikassheel Insaan Party) के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि हमारे साथ अभी जो हो रहा है, वह कहीं न कहीं बैकस्टैबिंग है। मैं इस गठबंधन से बाहर जा रहा हूं और कल मीडिया को संबोधित करूंगा।

महागठबंधन में हुआ सीटों की हुआ बंटवारा, तेजस्वी ने किया ऐलान
इससे पहले शनिवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीट बंटवारे की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बिहार चुनाव में आरजेडी (RJD) 144 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस (Congress) 70 सीटों दी गई हैं। साथ ही पार्टी वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में उम्मीदवार उतारेगी। सीपीएम को 4 सीटें, सीपीआई को 6, सीपीआई माले को 19 सीटें दी गई हैं। हेमंत सोरेन की जेएमएम (JMM) और वीआईपी (VIP) को आरजेडी अपने कोटे से सीट देगी।

तेजस्वी ने कहा- सभी धर्मजात के लोगों को साथ लेकर चलेंगे
तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी धर्म जात के लोगों को साथ लेकर चलेंगे। तरक्की की राह पर चलेंगे। जो लोग 15 साल में रोजगार नहीं दे पाए उन्होंने लॉकडाउन में बेरोजगारों और लाचारों का अपमान किया। उनपर लाठी बरसाई। चिट्ठी जारी कर उनके घर आने पर पाबंदी लगा दी। हर चार घंटे में बिहार में एक रेप होता है, हर पांच घंटे में एक हत्या होती है। हम ठेठ बिहारी हैं, जो वादा करते हैं उसको पूरा करते हैं। मेरा डीएनए भी काफी शुद्ध है। जब पानी एक जगह जम जाता है उससे जो बीमारी फैलती है, वही हालत मौजूदा सरकार की है। बिहार को नदी के बहते जल की तरह विकल्प चाहिए।

 
 

Related posts

Top