नई दिल्ली : बुधवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बड़े मातम में बदल गई। एक तरह जहां एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से सबको हैरान कर दिया तो वहीं कुछ ही घंटे बाद एक और टीवी स्टार के निधन की खबर सामने आई। दिग्गज एक्टर  नितेश पांडे इस दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है।

नहीं रहे एक्टर नितेश पांडे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को रात 1.30 बजे कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके कारण उनका निधन हुआ। एक्टर की उम्र 51 साल थी। उनके जाने से हर कोई शोक में डूबा है। इस खबर की पुष्टि राइटर सिद्धार्थ नागर ने की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था। इसके अलावा एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ नागर ने बताया है कि नितेश शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे। वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको कार्डियक अरेस्ट आया।

अनुपमां सीरियल में आ रहे थे नजर

इन दिनों एक्टर टीवी के फेमस शो अनुपमा में दिखाई दे रहे थे। इस शो में एक्टर धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे। इस शो में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभा रहे थे।

इन टीवी शोज और फिल्मों में किया काम

नितीश पांडे ने कई सुपरहिट शोज में काम किया था,स जिसमे ‘तेजस’, ‘साया’, ‘मंजिलें अपनी अपनी’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘महाराजा की जय हो’, ‘हीरो-गायब मोड ऑन’ शामिल रहे। इसके अलावा एक्टर ने कई फिल्मों में भी काम किया था, जिसमे ‘बधाई दो’, ‘मदारी’, ‘दबंग 2’ जैसी फिल्म्स शामिल थी।