कोलकाता । पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। अधीर रंजन ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

लोग पगला मोदी कहते हैं: अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी को पागल कहा है। दरअसल, दो हजार के नोट बदलने को लेकर अधीर रंजन से पत्रकारों ने एक सवाल पूछा था। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को अपशब्द कहे। अधीर ने कहा

ये मोदी नहीं पगला मोदी हैं। लोग उन्हें पगला मोदी’ कहते हैं।

 

राष्ट्रपति पर भी दिया था विवादित बयान

इससे पहले अधीर रंजन ने पीएम मोदी को घुसपैठिया भी कहा था। इतना ही नहीं, उन्होंने उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को ‘राष्ट्रपत्नी’ तक कह दिया था। उनके इस बयान पर कांग्रेस की काफी किरकिरी हुई थी। विवाद बढ़ने पर अधीर रंजन ने माफी मांग ली थी।

एनआरसी, कपिल सिब्बल पर बयान देकर फंसे थे अधीर

नेशनल रजिस्‍टर आफ सिटिजन (एनआरसी) के मामले में भी अधीर ने अपने बयान से कांग्रेस की फजीहत कराई थी। उन्‍होंने बयान देते हुए कहा था कि पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बाहरी हैं। मोदी और शाह बाहर से आए हैं।

वहीं, एक बार उन्‍होंने कहा था कि कपिल सिब्‍बल कहां के नेता हैं वो नहीं जानते हैं। उन्‍होंने कांग्रेस में रहकर काफी फायदा उठाया है। जब यूपीए की सरकार थी तब उनके लिए सब अच्‍छा था अब सरकार नहीं है तो सब बुरा हो गया है। अधीर ने कहा था कि वो एसी रूम के अंदर बैठकर इंटरव्‍यू देते हैं।