दिल्ली के सभी बॉर्डर एक हफ्ते तक रहेंगे सील, केजरीवाल ने अनलॉक के लिए जनता से मांगे सुझाव

दिल्ली के सभी बॉर्डर एक हफ्ते तक रहेंगे सील, केजरीवाल ने अनलॉक के लिए जनता से मांगे सुझाव

नई दिल्ली :  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि दिल्ली के सभी बॉर्डर एक हफ्ते के लिए सील रहेंगे, हालांकि इसे खोलने को लेकर उन्होंने जनता से सुझाव मांगे हैं। सीएम ने पूछा कि क्या दिल्ली के बॉर्डर खोल दिए जाए? और क्या दिल्ली के अस्पतालों को देश से आने वाले सभी लोगों के लिए खोला जाए? ऐसे में मैं दिल्ली वालों की राय जानना चाहता हूं, इसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

PunjabKesari

केजरीवाल ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि अभी तक दिल्ली में जितनी सेवाएं शुरू हो गई थीं उसके अलावा बार्बर, सलून की दुकानें खुलेंगी जबकि स्पा अभी नहीं खोला जाएगा। ऑटो-रिक्शा में एक सवारी पर से प्रतिबंध हटाया जा रहा है। पहले दुपहिया और चार पहिया गाड़ियों पर जो सवारियों पर प्रतिबंध था वो भी हटाया जा रहा है। फोरवीलर में सीट के मुताबिक और टू वीलर पर दो लोग बैठ सकते हैं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि अनलॉक के लिए मुझे आपके सुझावों की जरूरत है। आप अपने सुझाव शुक्रवार 5 बजे तक व्हाट्स एप नंबर-8800007722 या ई मेल-delhicm.suggestions@gmail.com पर भेज सकते हैं। अगर आपके पास व्हाट्स एप नहीं है तो आप 1031 पर फोन करें, आपके सुझाव रिकॉर्ड कर लिए जाएंगे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे