एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी हुआ कोरोना, पिता और बहन भी हुईं संक्रमित

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी हुआ कोरोना, पिता और बहन भी हुईं संक्रमित
Deepika Padukone
  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. दीपिका से पहले उनका पूरा परिवार भी संक्रमित हो चुका है.

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. दूसरी लहर में बॉलीवुड के कई सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. दीपिका से पहले उनका पूरा परिवार भी संक्रमित हो चुका है. कोरोना के कारण उनके पिता प्रकाश पादुकोण को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. जबकि मां उजाला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण  घर पर ही क्वारंटीन में हैं.

अस्पताल में भर्ती हैं प्रकाश पादुकोण

दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण का बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है. कहा जा रहा है कि इस हफ्ते के आखिर तक उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया जाएगा. बता दें, प्रकाश 1980 में प्रतिष्‍ठित ऑल इंग्‍लैंड चैंपियनशिप टाइटल जीतने वाले पहले भारतीय हैं. प्रकाश के करीबी दोस्‍त और प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकेडमी के डायरेक्‍टर विमल कुमार ने मीडिया को बताया कि ’10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्‍नी उजाला और उनकी दूसरी बेटी अनीषा को लक्षण महसूस हुए और उन्‍होंने अपना टेस्‍ट कराया. सभी का रिजल्‍ट पॉजिटिव आया.’

प्रकाश ने हाल ही में वैक्सीन लगवाई थी

प्रकाश पादुकोण ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और उन्हें दूसरी डोज का इंताजर था, मगर इससे पहले ही वे कोरोना से संक्रमित हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. प्रकाश के साथ रह रहीं उनकी पत्नी उजाला पादुकोण और छोटी बेटी अनीषा पादुकोण भी संक्रमित मिली थीं. जबकि बड़ी बेटी दीपिका पादुकोण की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

65 साल के पूर्व बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को 1980 में विश्व की पहली रैंकिंग हासिल हुई थी. इसी साल उन्होंने ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप का खिताब भी जीता था. ये खिताब जीतनेवाले वो पहले भारतीय खिलाड़ी थे. इतना ही नहीं, 1978 में कनाडा में हुए कॉमन वेल्थ गेम्स में प्रकाश पादुकोण ने बैंडमिटन के सिंगल्स मुकाबले में गोल्ड मेडल हासिल किया था. विश्व बैंडमिटन के क्षेत्र में प्रकाश पादुकोण की उपलब्धियों की फेहरिस्त काफी लम्बी है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply