ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Abhishek Bachchan ने यूजर ने पूछा ‘हैश है क्या?’, एक्टर ने दे दिया मुंबई पुलिस का पता

 

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त ड्रग्स का मुद्द गरमाया हुआ है। वहीं ड्रग मामले के साथ-साथ नेपोटिज़्म को लेकर भी स्टार किड्स सबसे ज्यादा ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। फिर चाहें वो आलिया भट्ट हों, सोनम कपूर हों, अभिषेक बच्चन हों या सोनाक्षी सिन्हा समेत कोई भी स्टार किड हो। सबसे ज्यादा स्टार किड्स को ही हर मामले में टारगेट किया जा रहा है।

ऐसे में हाल में एक यूजर ने ड्रग्स के नाम पर अमिताभ बच्चन के बेटे बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को भी ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन जूनियर बच्चन ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया, जिसे पढ़कर ट्रोलर का डर जरूर लग गया होगा।  दरअसल, शिवानी शर्मा नाम की एक यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करने के इरादे से पूछ, ‘हैश है क्या’?।

शिवानी के इस सवाल का अभिषेक ने बड़ी ही विनम्रता पूर्वक तरीके से जवाब दिया। अभिषेक ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘नहीं सॉरी! ये नहीं करता। लेकिन मुझे आपकी मदद करने और आपको मुंबई पुलिस से मिलाने में बहुत खुशी होगी। मुझे यकीन है कि वो, आपकी जरूरतों के बारे में जानकर बहुत खुश होंगे और आपकी सहायता करेंगे’।

Jobless वाले ट्वीट पर भी अभिषेक ने की बोलती बंद

अभिषेक की एक्टिंग स्किल्स या फिल्मी करयिर को लेकर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। हाल ही, अभिषेक ने  15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को सशर्त खोलने की अनुमति देने वाली खबर पर प्रतिक्रिया दी तो यूजर ने उन्हें ट्रोल कर दिया। लेकिन जूनियर बच्चन ने इस ट्रोलर भी बड़ा सही जवाब दिया।

सिनेमाघर खुलने वाली खबर पर अभिषेक ने ट्वीट किया- इस हफ़्ते की सबसे अच्छी ख़बर। तो कैटनिप नाम के यूज़र ने अभिषेक का मज़ा उड़ाने के उद्देश्य से पूछा- लेकिन आप तो भी फिर बेकार ही रहोगे? इसके जवाब में बच्चन ने लिखा- यह, अफ़सोस की बात है, आप यानि दर्शकों के हाथ में है। अगर आपको हमारा काम पसंद नहीं आता, हमें अगला काम नहीं मिलेगा। इसलिए हम पूरी जी-जान से अपना काम करते हैं और अच्छे परिणाम की उम्मीद करते हैं’।

 
 

Related posts

Top