कश्मीर: टीवी अभिनेत्री की गोली मारकर हत्या, दस साल का मासूम घायल

कश्मीर: टीवी अभिनेत्री की गोली मारकर हत्या, दस साल का मासूम घायल
  • Terror attack in Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बना रहे हैं. लगातार दूसरे दिन घाटी में हुई आतंकी वारदात में एक मासूम के घायल होने का मामला सामने आया है

नई दिल्ली:  Terror attack in Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बना रहे हैं. लगातार दूसरे दिन घाटी में हुई आतंकी वारदात में एक मासूम के घायल होने का मामला सामने आया है. एक दिन पहले ही मंगलवार को आतंकियों ने एक कॉन्स्टेबल को निशाना बनाया था. इसमें उनकी 9 साल की बच्ची घायल हो गई थी. आज एक TV एक्ट्रेस पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इसमें अभिनेत्री का 10 वर्ष का भतीजा भी घायल हो गया. वहीं एक्ट्रेस की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार आतंकी हमले की यह घटना बुधवार को बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में हुई.

 

अमरीन पर फायरिंग शाम करीब 7.55 बजे की गई. टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट अपने घर के बाहर 10 वर्ष के भतीजे के साथ खड़ी थीं. अचानक आए हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग  कर दी. हमले के बाद दोनों की तुरंत करीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां अमरीन ने इलाज करते वक्त दम तोड़ दिया. वहीं, उनके भतीजे को हाथ में  गोली लगी है. भतीजे की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई है.  पुलिस हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे