पार्टी सिम्बल पर जीते तथा शासन द्वारा मनोनीत सभासदों का दायित्व अन्य सभासदों मुकाबले बहुत ज्यादा: दीपक राज सिंघल

पार्टी सिम्बल पर जीते तथा शासन द्वारा मनोनीत सभासदों का दायित्व अन्य सभासदों मुकाबले बहुत ज्यादा: दीपक राज सिंघल
  • विजयी व नामित भाजपा सभासदो का पटका पहनाकर स्वागत करते दीपक राज सिंघल

देवबंद [24CN]: भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ की इंडस्ट्रियल एस्टेट स्थित प्रतिष्ठान पर आयोजित बैठक में जिला संयोजक दीपक राज सिंघल ने सभी नामित सभासदों से मिशन 2022 में पूर्ण शक्ति से जुटने का आह्वान किया।

बैठक में सभासदों को संबोधित करते हुए दीपक राज सिंघल ने कहा की पार्टी सिम्बल पर जीते हुए तथा शासन द्वारा मनोनीत सभासदों का दायित्व अन्य सभासदों मुकाबले बहुत ज्यादा है। उनको समाज के लोगों के कार्य तो कराने ही है साथ ही पार्टी की नीतियो का प्रचार करते हुए संगठन को भी मजबूत करना है। उन्होंने कहा की हमारा नगर पालिका में कार्य कराने का केंद्र अधिशासी अधिकारी होना चाहिए एवं प्रयास करना चाहिए की हम अन्य सभासदों को साथ लेकर नगर की समस्याओं का और अधिक निदान करा सके। उन्होंने सभी सभासदों का पटका पहनाकर बैठक में स्वागत अभिनंदन किया।

बैठक में कई बार के विजयी सभासद विनय कुमार काका एवं सरदार बालेंद्र सिंह ने कहा की भाजपा समर्थित सभासदों की संख्या कम होने के बावजूद भी हम पूरी निष्ठा एवं शक्ति के साथ जन समस्याओं का नगर पालिका में निदान कराने का प्रयास कर रहे है। मनोनीत सभासद एवं पूर्व नगर अध्यक्ष गजराज राणा एवं दीपक त्यागी ने कहा की हमने भरसक प्रयास सीमा विस्तार का किया जिसमें संगठन के ही लोगों का सहयोग न मिलने के कारण सफलता नहीं मिल सकी।

नगर अध्यक्ष एवं मनोनीत सभासद विपिन गर्ग जिला मंत्री एवं मनोनीत सभासद विपिन भारतीय ने सभी सभासदों से एकजुट होकर पालिका बोर्ड में जनहित के लिए कार्य करने का आह्वान किया। बैठक में सभासदों द्वारा दीपक राज सिंघल को स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ भाजपा का जिला संयोजक बनने पर बधाई दी गई एवं पटका पहनाकर अभिनंदन किया गया। बैठक की अध्यक्षता नगर भाजपा अध्यक्ष विपिन गर्ग ने की।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे