ये कैसी पुलिस सुरक्षा, कचहरी परिसर में महिला जज के घर में चोरी, आरोपी फरार

ये कैसी पुलिस सुरक्षा, कचहरी परिसर में महिला जज के घर में चोरी, आरोपी फरार

मुजफ्फरनगर शहर के अति सुरक्षित कचहरी परिसर में बेखौफ चोरों ने दिनदहाड़े महिला जज के आवास के ताले तोड़कर नकदी-जेवरात चोरी कर लिए। घटना के समय महिला जज कोर्ट में ड्यूटी पर गईं हुईं थीं। घटना की तहरीर दे दी गई है, जिस पर पुलिस चोरों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है।

लोअर कोर्ट में न्यायाधीश आंचल राणा कचहरी परिसर में सर्विस क्लब के पास स्थित सरकारी आवास में रहती हैं। मंगलवार सुबह आंचल राणा कोर्ट में ड्यूटी पर थीं। उनके सरकारी आवास पर ताला लगा था। इसी दौरान बेखौफ चोर उनके आवास में जा घुसे और ताले तोड़कर अंदर से नकदी, जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले उड़े। दोपहर बाद न्यायाधीश आवास पर लौटीं तो उन्हें घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद थाना सिविल लाइन पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

सूचना पर एसओ समयपाल अत्री टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर महिला न्यायाधीश से चोरी हुए सामान के बारे में जानकारी ली। एसओ समयपाल अत्री ने बताया कि चोर सरकारी आवास के ताले तोड़कर अंदर घुसे और वहां से सात सौ रुपये की नकदी, सोने के टॉप्स व कुछ अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। चोरों की तलाश की जा रही है और बहुत जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Content retrieved from: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/meerut/crime/cash-and-jewelry-theft-in-home-of-a-woman-judge-in-muzaffarnagar-district-of-uttar-pradesh.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे