हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाने में हंगामा, 10 रुपये के लिए युवक को उतारा था मौत के घाट

हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाने में हंगामा, 10 रुपये के लिए युवक को उतारा था मौत के घाट

मेरठ के नूर नगर में दस रुपये के विवाद में युवक की चाकू घोपकर हत्या किए जाने के मामले में सोमवार को परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा। हत्यारोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजन थाने पहुंचे और जमकर हंगामा काटा। बाद में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिलाने पर परिजन लौट गए।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के नूर नगर में ₹10 के विवाद में शनिवार को प्रवीण पुत्र देवेंद्र की उसी के दोस्त बंटी पुत्र नाताराम ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बंटी के अलावा दीपक, रजनीश और गौरव सहित चार के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया।

दो दिन बीतने के बाद भी एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा। समाजसेवी सविता के साथ मृतक प्रवीण के पिता देवेंदर, भाई नवीन, चाचा कलुआ, मां कुसुम, बहन सोनी, सुनहरी और सुमन थाने पहुंचे और हंगामा काटा। उनका आरोप था कि पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है। आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

हंगामे की सूचना पर इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी रघुराज सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। तभी सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी भी आ गए।

उन्होंने परिजनों को बताया कि नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं। जिन जिन स्थानों पर उनके छुपने की संभावना है, उन स्थानों को तलाश कर पुलिस दबिश डाल रही है। जल्द सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। सीओ के समझाने के बाद प्रवीण के परिजन वहां से लौट गए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे