UP Election 2022: मेरठ में बोले सीएम योगी-दंगाइयों को मुंहतोड़ जवाब वही देगा जिसमें दम होगा

UP Election 2022: मेरठ में बोले सीएम योगी-दंगाइयों को मुंहतोड़ जवाब वही देगा जिसमें दम होगा
  • सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार को प्रभावी संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने के यहां मेरठ पहुंचे वे सिवालखास के बाद किठौर भी जाएंगे। इस दौरान मुख्‍यमंत्री को सुनने के लिए यहां बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद हैं।

मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को यहां मेरठ के सिवालखास पहुंचे। यहां पर प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। सीएम ने अपने संबोधन की शुरुआत आज पेश हुए केंद्रीय बजट से की। योगी ने बजट को देश की 135 करोड़ जनता के लिए लाभकारी बताया। कहा कि चुनाव से पहले लोग अलग बातें करते थे और चुनाव घोषित होने के बाद कुछ और बोलने लगे। डर के कारण प्रत्‍याशी बदलने लगे। दंगाइयों को मुंहतोड़ जवाब वही देगा जिसमें दम होगा। किसान परेशान था, नौजवान को नौकरी नहीं थी।

jagran

किसानों का कर्ज माफ किया

हमारी सरकार ने मेरठ के एक लाख किसानों का कर्ज माफ किया। मुख्यमंत्री सिवालखास से भाजपा के प्रत्‍याशी मनिंदरपाल सिंह का प्रचार करने यहां पहुंचे हैं। यहां से सीएम योगी किठौर के पीआरडी स्कूल प्रांगण और सिसौली पहुंचेंगे। जहां मतदाताओं से संवाद कर पार्टी प्रत्याशी सत्यवीर त्यागी के लिए वोट मांगेंगे। योगी ने लोगों से पूछा, आपने पांच साल में कोई दंगा देखा, पहले तीसरे दिन दंगा होता था ,क्‍या दंगा कराने वाले को वोट देंगे। जब संकट था तब तो लड़कों की जोड़ी गायब थी, एक लखनऊ से लोगों को पिटवा रहा था, गौरव सचिन के हत्‍यारों को लखनऊ बुला रहा था।

सपा की टोपी ही खतरा है

अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ही सुरक्षा दे सकती है। कहा कि सुरक्षा के लिए सपा की टोपी ही खतरा है। इस लाल टोपी का रंग ही दंगा, हिस्‍ट्रीशीटर, राहजनी, किसानों के टयूबवेल से मोटर चोरी करना है। कहा कि आखिर सचि‍न और गौरव की क्‍या गलती थी, उन्‍होंने अपनी बहन से छेड़छाड़ का विरोध ही किया था।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे