उधार दिए रूपये मांगने पर दो व्यक्तियों ने चिकित्सक के साथ की मारपीट

उधार दिए रूपये मांगने पर दो व्यक्तियों ने चिकित्सक के साथ की मारपीट
  • चिकित्सक का आरोप अरोपियों द्वारा चलाई गयी गोली से बाल बाल बचे
  • चिकित्सक ने न्यायालय के आदेश पर दर्ज कराया दोनो आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा

देवबंद [24CN] : उधार दिए 15 लाख रूपये वापिस मांगने पर चिकित्सक को उनके ही परिचित ने अपने साथी के साथ मिलकर न केवल मारपीट कर घायल कर दिया बल्कि जान से मारने की नीयत से गोली भी चलाई जिससे चिकित्सक बाल बाल बच गये। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर दोनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर घटना की जांच शूरू कर दी है।

-यह था मामला

हाईवे स्थित एक अस्पताल के संचालक डा0 दुष्यंत कुमार पुत्र तेज सिंह निवासी ग्राम जडौदा जटट ने बताया कि उसने अपने ही गांव के रहने वाले नरेश पुत्र श्याम सिंह को वर्ष 2017-18 में कुछ पैसा चेक द्वारा और कुछ नगद दिया था कुल मिलाकर नरेश पर 15 लाख रूपये उधार थे। नरेश ने एक दो साल बाद पैसे वापस लौटाने का वादा किया था लेकिन बार बार तकाजा करने के बाद भी उसने पैसे नही लौटाए और तरह तरह के बहाने बनाने लगा।

-चिकित्सक ने लगाया जानलेवा हमला करने का आरोप

डा0 दुष्यंत कुमार ने बताया कि विगत 19 दिसंबर को शाम के लगभग पांच बजे वह श्रीराम कृष्ण सेवा सदन के गेट पर किसी का इतंजार कर रहा था कि तभी नरेश अपने एक अज्ञात साथी के साथी के साथ वहंा आया और गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर दोनो ने मारपीट शूरू कर दी और नरेश ने तमंचा निकालकर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया जिसमें वह बाल बाल बच गये। कोतवाल प्रभाकर कैन्तुरा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की गभ्मीरता से जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि जांच के बाद दोषी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *