यूपी में आज पहली बार राहुल-अखिलेश की जनसभा, प्रत्याशी के लिए माहौल बनाने के साथ इंडी गठबंधन की ताकत दिखाने का होगा प्रयास

यूपी में आज पहली बार राहुल-अखिलेश की जनसभा, प्रत्याशी के लिए माहौल बनाने के साथ इंडी गठबंधन की ताकत दिखाने का होगा प्रयास

अमरोहा। चुनावी शोरगुल में जनसभाओं का क्रम जारी है। जिले में शनिवार को अमरोहा नगर में सपा-कांग्रेस गठबंधन की चुनावी सभा है। जबकि रविवार को जोया में बसपा की जनसभा होनी है। तीनों राजनीतिक दलों के साथ ही जिला प्रशासन ने भी तैयारी पूरी कर ली है। सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

सपा जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी शनिवार दोपहर 1:40 बजे डिडौली कोतवाली क्षेत्र में बंबूगढ़-जोया बाइपास पर गांव हुसैनपुर में बनाए गए हेलीपेड पर पहुंचेंगे। कार द्वारा वहां से दोनों नेता दोपहर 2 बजे नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मिनी स्टेडियम में पहुंच कर प्रत्याशी कुंवर दानिश अली के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जनसभा के लिए यहां का आवागमन रहेगा बंद

उसके बाद 3:20 बजे दोनों नेता जनसभा स्थल के कार द्वारा हेलीपैड पहुंचेंगे तथा 3:30 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। बताया कि इस दौरान बंबूगढ़ बाइपास से रवाना होने से पहले जनसभा स्थल तक पहुंचने के दौरान लगभग पांच किमी दूरी के लिए वाहनों का आवागमन बंद कर दिया जाएगा।

बसपा सुप्रीमो कल आएंगी

वहीं बसपा जिलाध्यक्ष सोमपाल सिंह ने बताया कि 21 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती जोया में पुलिस लाइंस के सामने स्थित मैदान में बसपा प्रत्याशी डा. मुजाहिद हुसैन के समर्थन में जनसभा करेंगी। उनका हेलीकाप्टर दोपहर 12:45 बजे आएगा। जबकि जनसभा को संबोधित कर वह 1:35 मिनट पर गाजियाबाद के लिए रवाना हो जाएंगी। उन्होंने बताया कि जनसभा की सारी तैयारी कर ली गई हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे