नकुड के तिघरी रामगढ में आपसी विवाद मे दो गुटो मे हुई फायरिग, तीन घायल,

नकुड के तिघरी रामगढ में आपसी विवाद मे दो गुटो मे हुई फायरिग, तीन घायल,
फोटो अस्पताल में घायल युवक
  • घायलो इलाज के लिये जिला मुख्यालय किया रैफर

नकुड [इंद्रेश]।  कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तिघरी रामगढ में पैसे के लेनदेन के मामले में हुए विवाद ने गंभीर रूप ले लिया। एक पक्ष द्वारा की गयी फायरिंग व मारपीट मे तीन युवक घायल हो गये। गोली लगरने से गंभीर रूप से घायल एक युवक को हायर सेंटर रैफर किया गया है।

घटना सोमवार को दुपहर बाद की है। बताया जाता है कि रामगढ हरिजन बस्ती निवासी पंकज से तिघरी निवासी कुछ युवको ने पंाच हजार रूपये उधार लिये थे। वह बार बार आरोपियो से पैसे वापस करने का तकादा कर रहा था। आरोप है कि सोमवार को आरोपियो ने उसे लेने के लिये हरिया की बिजली की टयुबवैल पर बुलाया था । पंकज वंहा गया तो रास्ते मे उसके साथ विकास व सौरभ चले गये। आरोप है कि पंकज ने अपने पैसे मांगे तो आरोपियो ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी । सौरभ व विकास ने बीचबचाव करने का प्रयास किया तो आरोपियो ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जानबचाने के लिये तीनो युवक इधर उधर भागे। इसी बीच एक गोली विकास को जा लगी।

मारपीट मे सौरभ व पंकज भी घायल हो गये। घायलों को तुरंत नकुड सीएचसी ले जाया गया। जंहा से घायलो को जिलाअस्पताल रैफर कर दिया गया। गोली लगने से घायल विकास की स्थिति नाजूक बतायी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियो ने भी घटना स्थल का मुआयना किया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे