ऐश्वर्या ने इस तरह दी अपने स्वर्गीय पिता को जन्मदिन की बधाई

ऐश्वर्या ने इस तरह दी अपने स्वर्गीय पिता को जन्मदिन की बधाई

New Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या मार्डन जरूर हैं, लेकिन वह कभी अपनी भारतीय संस्कारों को नहीं भूलती हैं और इसका श्रेय एक्ट्रेस अपनी माता पिता के दी हई परवरिश को देती हैं. बता दें की हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने पिता दिवंगत पिता कृष्णराज राय को जयंती पर याद किया और उनके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया.

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी और बेटी आराध्या की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह दोनों ऐश्वर्या के पिता की फोटो के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने उनके लिए एक छोटा सा बर्थडे मैसेज भी लिखा.  ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, “प्रार्थना और प्यार में याद. हैप्पी बर्थडे डियर डार्लिंग डैडी-अज्जा. लव लव एंड मोर लव ऑलवेज. भगवान भला करे.” ऐश्वर्या के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया “आपको जन्मदिन मुबारक हो पिताजी भगवान अच्छे और धन्य हैं.”

अभिषेक बच्चन ने अपने ससुर जी को याद करते हुए ऐश्वर्या के पोस्ट पर हार्ट वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. साथ ही एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया, “आपको जन्मदिन मुबारक हो पिताजी भगवान अच्छे और धन्य हैं.” कई अन्य लोगों ने भी कमेंट सेक्शन में उन्हें विश किया.

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, ऐश्वर्या प्रेजेंट में अपने पीरियड ड्रामा पोन्नियिन सेलवन I की बॉक्स ऑफिस सफलता का आनंद ले रही हैं.  साथ ही फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए  सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में ऐश्वर्या को डबल रोल में दिखाया गया है. मणिरत्नम की इस फिल्म में विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, सोभिता धुलिपाला, जयम रवि और ऐश्वर्या लिक्ष्मी जैसे कई एक्टर्स भी शामिल हैं.फिल्म ने सभी भाषाओं में दुनिया भर में ₹500 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

इसके अलावा, मेकर्स फिल्म के सीक्वल का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू करने के लिए तैयार हैं, जिसे पोन्नियिन सेलवन I के साथ ही शूट किया गया था और यह फिल्म 2023 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *