Shobit University Gangoh
 
 

आफताब के घर से मिला नक्शा, शव के टुकड़ों का लेखाजोखा है दर्ज

आफताब के घर से मिला नक्शा, शव के टुकड़ों का लेखाजोखा है दर्ज

New Delhi : श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में मंगलवार को दिल्ली पुलिस को बहुत ही महत्वपूर्ण सबूत हाथ लगे हैं. इस सबूत के आधार पर पुलिस अब बड़े आराम से श्रद्धा केस को सुलझा सकती है. श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब के घर से पुलिस को नक्शा मिला है, जिसमें शव के टुकड़े को कहां-कहां ठिकाने लगए हैं, उसका पूरा लेखाजोखा दर्ज है. इस नक्शे से पुलिस को आगे की छानबीन में काफी मदद मिलने वाली है.

दिल्ली पुलिस ने आफताब के घर से एक साइट प्लान यानी नक्शा बरामद किया है. जहां-जहां श्रद्धा वॉल्कर की लाश के टुकड़े ठिकाने लगाए गए थे, उन सभी जगहों के बारे में आफताब ने एक कच्चा नक्शा तैयार करके अपने घर में रखा था. पुलिस का कहना है कि नक्शा मिलने से अब श्रद्धा मर्डर केस की इन्वेस्टिगेशन और सर्च में काफी मदद मिल सकती है.

आफताब को रिमांड पर लेने के लिए दिल्ली पुलिस ने अदालत में कई अहम दलीलें दी हैं. पुलिस ने कोर्ट में बताया कि श्रद्धा के शव के कई हिस्से आरोपी आफताब के निशानदेही पर जंगल से रिकवर किए जा चुके हैं. उनके निशानदेही पर ही 20 नवंबर को श्रद्धा का जबड़ा जंगल से रिकवर किया गया था. दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि मौका-ए-वारदात पर सीएफएसएल की टीम को भी निरीक्षण करने को बुलाया गया था.


पत्रकार अप्लाई करे Apply