Shobit University Gangoh
 
 

बाजोरिया रोड को स्मार्ट लुक देने के लिए रणनीति तैयार

बाजोरिया रोड को स्मार्ट लुक देने के लिए रणनीति तैयार
  • सभी के सहयोग से सहारनपुर होगा नम्बर वन स्मार्ट सिटी

सहारनपुर [24CN]। मण्डलायुक्त डॉ0 लोकेश एम0 की अध्यक्षता में पूर्वान्ह 11ः00 बजे कार्यालय स्थित सभागार में बाजोरिया रोड तथा आई0एम0ए0 चौक के सौन्दर्यीकरण के संदर्भ में बैठक आहूत की गयी। उन्होने सभी प्रबुद्धजनों से कहा कि स्मार्ट सिटी सहारनपुर को देश में नम्बर वन स्थान पर लाने के लिए सभी का सहयोग अपेक्षित है।

बैठक में उन्होने निर्देश दिए कि चिकित्सालयों के सामने वाहनों की पार्किंग व्यवस्थित ढंग से कराने के साथ ही पार्किंग के लिए स्थायी रूप से स्थल चयन किया जाए। उन्होने कहा कि बाजोरिया रोड को स्मार्ट लुक देने के लिए सभी चिकित्सालयों का रंग, डिजाईन, खिडकी, बोर्ड का साईज समान रूप का होना चाहिए। इसी के साथ बिजली, पानी, प्रकाश और सफाई की बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होने निर्देश दिए कि चिकित्सालयों के बाहर लटके विद्युत के तारों को भी व्यवस्थित किया जाए। उन्होने नगर निगम को सर्वे कराकर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह ने कहा कि सभी प्रबुद्धजन अपने माध्यम से भी शहर को सुव्यवस्थित एवं साफ रखने के लिए आमजन को जागरूक करें। सभी के सहयोग से ही हमारा शहर नम्बर वन पर आयेगा।

इस अवसर पर नगर आयुक्त सुश्री गजल भारद्वाज सहित आईएमए के पदाधिकारी डॉ0 सुभाष सहगल, डॉ0 अवनीश सिंघल, डॉ0 रजनीश अहूजा, डॉ0 रविन्द्र राणा, डॉ0 रजनीश सिंघल, डॉ0 संदीप गर्ग, डॉ0 संजय कपिल, डॉ0 अजय तथा नगर निगम से ईई श्री अमरेन्द्र गौतम उपस्थित रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply