Srinagar Encounter: श्रीनगर में आतंकियों और सेना में मुठभेड़, 2 दहशतगर्द ढेर

 

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में सेना ने आतंकियों के एक दल के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन शुरू किया है। इस ऑपरेशन में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया। खुफिया इनपुट्स की जानकारी के बाद शुरू हुए एक सर्च ऑपरेशन के बीच ही यहां पर आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की थी, जिसके बाद सेना ने इनके खिलाफ काउंटर ऑपरेशन शुरू किया। इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ जवान के घायल होने की भी सूचना है।

बताया जा रहा है कि सेना को शनिवार सुबह इस इलाके में आतंकियों के एक दल के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस इनपुट के आधार पर सेना की 29 राष्ट्रीय राइफल्स ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ जवानों के साथ इस इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया।

इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद
तलाशी अभियान के दौरान ही सेना के जवानों ने हिंसक प्रदर्शन और अफवाहों को रोकने के लिए इलाके में इंटरनेट सर्विसेज को बंद करा दिया। बताया जा रहा है कि इस इलाके में छिपे आतंकियों ने यहां जवानों पर भारी गोलीबारी कर भागने का प्रयास किया था। इसके बाद सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू की। इस कार्रवाई में दो घंटे चली फायरिंग के बाद दो आतंकियों को मार गिराया गया।

 
 

Related posts

Top