सपा ने अब मेरठ से बदला उम्मीदवार, भानु प्रताप की जगह अब अतुल प्रधान को टिकट

सपा ने अब मेरठ से बदला उम्मीदवार, भानु प्रताप की जगह अब अतुल प्रधान को टिकट

Meerut : समाजवादी पार्टी ने बदायूं, नोएडा और मुरादाबाद के बाद अब मेरठ में भी अपना उम्मीदवार बदल दिया है. यहां समाजवादी पार्टी ने अब अपना अतुल प्रधान को अपना उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा सपा नेता आगरा से भी सपा उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है.

समाजवादी पार्टी की ओर से सोमवार देर शाम दो नामों की एक सूची जारी की गई, इसमें मेरठ से अतुल प्रधान और आगरा से सुरेश चंद कदम को उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया गया. इससे पहले मेरठ सीट से सपा ने भानु प्रताप को मेरठ से उम्मीदवार बनाया था. इससे पहले सपा ने नोएडा, बदायूं और मुरादाबाद में उम्मीदवार बदला था.

चार दिन से चल रही थी उम्मीदवार बदलने की चर्चा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश को लेकर सपा की दुविधा पहले ही जगजाहिर हो गई थी. पहले मुरादाबाद में एसटी हसन की जगह रुचिवीरा को उम्मीदवार बनाया गया. इसके अलावा नोएडा से भी राहुल अवाना की जगह महेंद्र नागर को टिकट दे दिया था. इसके बाद से ही चर्चा शुरू हो गई थी कि सपा मेरठ में भी उम्मीदवार बदल सकती है. इसके बाद अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में एक मीटिंग भी बुलाई थी.

चार नामों में से चुने गए अतुल प्रधान

बताया जा रहा है कि मेरठ के लिए शाहिद मंजूर, रफीक अंसारी और सरधना विधायक अतुल प्रधान के नाम पर चर्चा चल रही थी. शाहिद मंजूर और रफीक भी मेरठ से सपा के विधायक हैं. इसके अलावा एक अन्य नाम योगेश वर्मा पर भी चर्चा चल रही थी. हालांकि रेस में योगेश वर्मा और अतुल प्रधान का नाम सबसे आगे था. अब सपा ने सरधना विधायक अतुल प्रधान के नाम पर मुहर लगा दी है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे