Shoot out in Gurugram : फिरोजगांधी कॉलोनी में 21 गोलियां माकर युवक की हत्या

Shoot out in Gurugram : फिरोजगांधी कॉलोनी में 21 गोलियां माकर युवक की हत्या

गुरुग्राम – Shoot out in Gurugram । दिल्ली से सटे गुरुग्राम की फिरोजगांधी कॉलोनी सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से हिल गई। इसके बाद जब मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए। दरअसल, कार में आए अज्ञात बदमाशों ने गुरुग्राम की फ़िरोजगांधी कॉलोनी में सोमवार दिनदहाड़े ताबड़तोड़ 21 गोलियां बरसाकर युवक की हत्या कर दी। फायरिंग में जान गंवाने वाले शख्स का नाम मनीष है। बताया जा रहा है कि गांव बसई के रहने वाले युवक मनीष को बदमाशों ने ताबड़तोड़ 21 गोलियां मारी, जिसके बाद युवक की वारदात स्थल पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद जब तक लोग समझ पाते हमलावर कार से फरार हो गए। (Shoot out in Gurugram)

आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सोमवार को घात लगाकर बैठे बदमाशों ने युवक मनीष को गोलियों से भून डाला। बदमाशों से घिरा देखकर एक्सयूवी सवार युवक मनीष ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन जब तक संभल पाता हमलवारों ने गाड़ी को घेरकर गोलियों से भून कर उसकी हत्या कर दी। मनीष गुरुग्राम के गांव बसई का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार, फिलहाल हत्या के पीछे आपसी रंजिश की आशंका है। हालांकि, पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

हमलावर मनीष की हत्या की योजना बनाकर आए थे और वह किसी भी कीमत पर बख्शने के मूड़ में नहीं थे। बताया जा रहा है कि कार सवार पर बदमाशों ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे मनीष संभल नहीं पाया। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस को सड़क कारतूस के 21 खोखे पड़े मिले। पुलिस के मुताबिक, हत्या आपसी गैंगवार का नतीजा बताई जा रही है।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

मनीष की हत्या की जांच में जुटी गुरुग्राम पुलिस ने हमलवारों की जांच में जुट गई है। हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मनीष दूध की डेयरी चलाता था, इसलिए आपसी रंजिश के एंगल से भी जांच की जा रही है।

यह भी पढे >> ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ‘IPL 2021 की नीलामी में अनसोल्ड रहना अप्रत्याशित नहीं था’

 


पत्रकार अप्लाई करे Apply