वस्तुओं पर चित्र छापने के खिलाफ शिवसैनिकों ने सौंपा ज्ञापन

वस्तुओं पर चित्र छापने के खिलाफ शिवसैनिकों ने सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने जाते शिवसैनिक।

सहारनपुर [24CN]। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न प्रकार की वस्तुओं पर भगवान का चित्र प्रकाशित किए जाने के विरोध में मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपकर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने तथा नया कानून बनाने की मांग की।

शिवसेना के कार्यकर्ता जिला प्रमुख सुभाष चंद कक्कड़ व महानगर प्रमुख विनीत शर्मा के नेतृत्व में एकत्र होकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर बताया कि देश में कुछ असामाजिक शक्तिया हिंदू धर्म को नुकसान पहुंचाने में लगी हुई हैं जो दिन-प्रतिदिन हिंदू देवी-देवताओं का निरादर करने का काम कर रही हैं जिससे हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचती है। उनका कहना था कि कभी कवि हास्य के रूप में तथा कभी सीरियल बनाकर हमारे देवी-देवताओं को नीच दिखाने का हरसंभव प्रयास किया जाता है जिसे शिवसेना बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि जो भी हमारे देवी-देवताओं व भगवान का अपमान करेगा उसे कानून के दायरे में रहकर सबक सिखाने का काम करेंगे जिससे किसी भी व्यक्ति की हमारे देवी-देवताओं का अपमान करने की हिम्मत न हो सके। उन्होंने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किए जाने तथा नया कानून बनाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में नरेश ठाकुर, राहुल कश्यप, सुशील भारती, श्रवण कुमार, शक्ति गुप्ता शिवसैनिक शामिल रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे