Hina Khan का हॉट लुक देख फैन्स मार रहे ताने, शर्म करो उमराह करके आई हो

Hina Khan का हॉट लुक देख फैन्स मार रहे ताने, शर्म करो उमराह करके आई हो

नई दिल्ली: फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में बोल्ड ड्रेस पहनना टीवी एक्ट्रेस हिना खान को भारी पड़ गया. सितारों से भरी इस शाम में शामिल तो कई सेलेब्स हुए लेकिन हिना खान के अंदाज ने सभी का ध्यान खींचा खासतौर से ट्रोल आर्मी की तो उन पर पैनी नजर थी. उन्होंने जैसे ही हिना की तस्वीर देखी वह राशन पानी लेकर उस पर चढ़ गए. एक लुक के पीछे हिना खान को इतना सुनाया गया कि वह भी सोच रही होंगी कि भई ऐसी क्या गलती हो गई. सोशल मीडिया यूजर्स ने हिना को शर्म करने, संभल कर रहने और ना जाने किस किस बात की सलाह दे डाली.

कैसी थी हिना की ड्रेस ?

हिना खान ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में बीड्स से बनी एक ड्रेस पहनी थी. इसकी नेक काफी लो कट थी. इस हॉल्टर ड्रेस को देखकर लोगों की ऐसी भावनाएं भड़कीं कि बस पूछिए मत. कुछ लोग तो डिजाइनर तक को गाली देने लगे. खाखी ने लिखा, दुनिया की खबीस और लानती औरत हो…तुम्हारा ठिकाना जहन्नुम में होगा. बेगैरत शर्म नहीं आती अभी हज करके आई हो. शोएब ने लिखा, बेकार था तुम्हारा हज जाना. इतनी पाक जगह जाकर भी तुम्हारा इमान नहीं बदला. काफिर हो तुम. शोजोल ने लिखा, तुम्हारा उमराह किधर गया. इरफान ने लिखा, जरा खुदा का खौफ नहीं तुम लोगों को. रमजान में उमराह किया और अब ऐसे काम कर रही हो. नबील ने लिखा, उमराह करने का क्या फायदा था. वसीम ने लिखा, उमराह की फोटो ठीक से देखिए. वो टूर कंपनी का ऐड करने गई थी पैसे लेकर.

रमजान के दिनों में गई थीं हज

हिना खान अभी रमजान के दिनों में उमराह करने गई हुई थीं. वहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. वहां पहने गए उनके एक सूट पर काफी ट्रोलिंग हुई थी. हिना के अलावा आसिम रियाज, उमर रियाज, अली गोनी भी उमराह करने पहुंचे थे. सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. उन्हें सादे लुक में देखना फैन्स के लिए भी एक अलग एक्सपीरियंस था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे