साक्षी हत्याकांड: कोर्ट ने साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन के लिए बढ़ाई

साक्षी हत्याकांड: कोर्ट ने साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन के लिए बढ़ाई

देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की हुई निर्मम हत्या मामले में रह-रह कर बड़े खुलासे हो रहे हैं. साहिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी दिल्ली पुलिस लगभग घटना की तह में पहुंच गई है

New Delhi:  देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की हुई निर्मम हत्या मामले में रह-रह कर बड़े खुलासे हो रहे हैं. साहिल को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी दिल्ली पुलिस लगभग घटना की तह में पहुंच गई है. पुलिस पूछताछ में साहिल ने बताया कि झबरू ने उसको लड़की से दूर रहने के लिए धमकी थी. इससे पहले की झबरू उसकी जान लेता, उसने लड़की को ही मौत के घाट उतार दिया. इस बात से साफ होता है कि आरोपी साहिल को झबरू से जान का डर था. इस बीच दिल्ली पुलिस ने साहिल को आज कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपी साहिल की पुलिस हिरासत दो दिन के लिए बढ़ा दी है.

लड़की और साहिल के बीच लगातार बातचीत हो रही थी

पुलिस जांच में सामने आया है कि ब्रेकअप के बाद भी लड़की और साहिल के बीच लगातार बातचीत हो रही थी. यहां तक कि वारदात के दिन से एक दिन पहले भी दोपहर 3:41 बजे दोनों के बीच वीडियो कॉल पर लंबी बातचीत हुई थी. पुलिस का मानना है कि दोनों की बातचीत से संकेत मिलता है कि साहिल न लड़की की हत्या करने का फैसला उसी दिन कर लिया था, जब 27 मई को झबरू ने साहिल को लड़की से दूर रहने के लिए धमकाया था.

28 मई की सुबह भी साहिल और लड़की के बीच बातचीत हुई थी

पुलिस के हाथ लगे एक ऑडियो मैसेज से पता चला है कि वारदात के दिन यानी 28 मई की सुबह भी साहिल और लड़की के बीच बातचीत हुई थी. लड़की की तरफ से साहिल को भेजे गए ऑडियो क्लिप में पीड़िता कहती हुई सुनाई दे रही है कि बड़ा बदमाश बन रहा था तू, अब कहां चली गई तेरी बदमाशी… ऑडियो क्लिप से अंदाजा लगाया जा सकता है कि साहिल लड़की को खौफ में लेकर उस पर दबाव बना रहा था. शायद लड़की ललकार सुनकर ही साहिल ने उसकी हत्या की योजना बनाई  और रात होते-होते घटना को अंजाम दे डाला.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे