गाजियाबाद: दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा की गोली मार कर हत्या

गाजियाबाद: दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा की गोली मार कर हत्या
  • ये पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी का है. जहां रात करीब 9 बजे लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के उत्तरांचल विहार कॉलोनी में युवकों ने रिटायर्ड दारोगा को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक…

गाजियाबाद:  देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक रिटायर्ड दारोगा की गोली मार कर हत्या कर दी गई. ये विवाद बाइक टकराने की वजह से शुरू हुआ था, जिसमें रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने बीच-बचाव करा दिया था. लेकिन रात करीब 9 बजे दिल्ली से आए युवकों ने रिटायर्ड दारोगा को गोली मार दी, जिनकी इलाज के दौरान दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में मौत हो गई. ये हत्या छोटे से विवाद के चलते हुई.

लोनी बॉर्डर इलाके में हत्या से सनसनी

ये पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी का है. जहां रात करीब 9 बजे लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के उत्तरांचल विहार कॉलोनी में युवकों ने रिटायर्ड दारोगा को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के राज नगर गली नंबर 3 इलाके में शाम के समय दो पक्षों में बाइक टकराने के बाद आपस में झगड़ा हुआ था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. इसमे एक पक्ष के युवक दिल्ली के रहने वाले थे. जो शाम के समय उत्तरांचल विहार कॉलोनी के राज नगर गली नंबर-3 में बाइक लेकर आए थे. झगड़े के बाद दिल्ली के युवक अपनी बाइक मौके पर छोड़ भाग गए थे.

रात 9 बजे वापस लौटे लड़के, कर दी हत्या

अपनी बाइक छोड़कर भागने वाले युवक रात करीब 9 बजे वापस उसी जगह पहुंचे और अपने घर के बाहर बैठे दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दारोगा 62 बर्षीय जयवीर सिंह को गोली मार दी. गोली जयवीर सिंह के चेहरे पर लगी और वो बुरी तरह से घायल हो गए. परिजनों ने उन्हें तुरंज जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची.

बेटे ने कराया बीच बचाव, पिता की ले ली जान

गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार ने इस पूरे मामले की जानकारी मीडिया को दी. उन्होंने बताया कि कुछ लड़कों में किसी बात को लेकर कुछ विवाद हुआ था, इसको लेकर शिवम नाम के लड़के ने बीच-बचाव कराया था. कुछ समय बाद दूसरे पक्ष के लड़कों ने हवाई फायर करने के बाद शिवम के पिता के चेहरे पर गोली मार दी. पुलिस ने कुछ लड़कों की पहचान कर ली है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे