जिलाधिकारी से लगाई आरएसओ को बहाल करने की गुहार

जिलाधिकारी से लगाई आरएसओ को बहाल करने की गुहार
  • सहारनपुर में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने जाते स्टेडियम के कोच।

सहारनपुर [24CN]। डा. बी. आर. अम्बेडकर स्पोट्र्स स्टेडियम में प्रदेशस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के खिलाडिय़ों को परोसा गया भोजन शौचालय में रखे जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक ओर जहां विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की जा रही है।

वहीं आज स्टेडियम के कोच व खिलाडिय़ों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर निलम्बित किए गए क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना को निर्दोष बताते हुए बहाल किए जाने की मांग की। डा. बी. आर. अम्बेडकर स्टेडियम के कोच व खिलाडिय़ों ने जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि सोशल मीडिया पर कबड्डी प्रतियोगिता के भोजन को लेकर हो रही वायरल वीडियो के बारे में क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना को निलम्बित कर दिया गया है जो एक सोची-समझी साजिश का परिणाम है।

उनका कहना था कि अनिमेष सक्सेना द्वारा दो माह में इतने अच्छे काम कराए गए हैं कि इतना काम आज तक कोई भी क्रीड़ा अधिकारी नहीं करा पाया है। उनका कहना था कि एक साजिश के तहत क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना को बहाल कराने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रताप सैनी, अविनाश, रामशरण, आशु, गौरव चौहान, जूली पुंडीर, संदीप पुंडीर, रोहित पाठक, प्रियंका चौहान, अभिषेक चौहान, सन्नी कुमार आदि शामिल रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *